Saturday, November 24, 2018

Govt Jobs 2018 : ड्राइवर, तकनीशियन सहित 917 पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी, यहाँ पढ़ें

Bihar SSUPSW Vacancy 2018 : स्टेट सोसायटी फॉर अल्ट्रा पुअर ऐंड सोशल वेल्फेयर (SSUPSW) में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए बिहार राज्य में ड्राइवर और तकनीशियन सहित विभिन्न 917 पदों पर भर्ती की अधिसूचना जारी की है जिसमें केंद्र प्रबंधक, प्रशासन-सह खाता सहायक, पैरामेडिकल स्टाफ भी शामिल हैं। योग्यताधारी अभ्यर्थी नियत तिथि तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

योग्यता मापदंड:
Bihar SSUPSW Vacancy के लिए योग्यताधारी इच्छुक अभ्यर्थी ऑनलाइन आवेदन के पात्र हैं। जो लोग आवेदन करना चाहते हैं उन्हें संचार कौशल में बुनियादी आवश्यकताएं होनी चाहिए जिनमें हिंदी और अंग्रेजी दोनों में लेखन और बोलने की क्षमता शामिल है। आवेदक को MS Office पर कार्य करने में प्रवीण होना जरुरी है।

आयु सीमा:
इन पदों के भर्ती के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी की अधिकतम आयु 55 वर्ष रखी गई है।

वेतनमान:
चयनित उम्मीदवारों को एक पारिश्रमिक मिलेगा जो प्रति माह 6,7000 से 50,000 रुपये तक भिन्न-भिन्न होगा।

आवेदन की प्रक्रिया:
आवेदन प्रक्रिया की अंतिम तिथि 10 दिसंबर है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट - sids.co.in पर ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन संबंधित जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट से अधिसूचना जरूर पढ़ें।

आवेदन कैसे करें
सबसे पहले अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट sids.co.in पर जाना होगा। इसके बाद वेबसाइट के होम पेज पर रिक्रूटमेंट सेक्शन पर क्लिक करना होगा। यहाँ पेज पर भर्ती से संबंधित लिंक दिखाई देगा, जिस पर क्लिक करने के बाद अधिसूचना पढ़ी जा सकती है। इसके निचे एक लिंक ऑनलाइन आवेदन के लिए भी दिया हुआ है जिस पर क्लिक करने के बाद अभ्यर्थियों को निर्देश पढ़ने के बाद आगे बढ़ना होगा। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद अभ्यर्थियों को शुल्क भी ऑनलाइन माध्यम से ही जमा करवाना होगा। अभ्यर्थी आवेदन करने के बाद प्रिंट जरूर लेवें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Qf6Fst

No comments:

Post a Comment