Tuesday, October 16, 2018

RSMSSB LSA Admit Card जारी, एक ही क्लिक में यहाँ से करें डाउनलोड

RSMSSB LSA Admit Card Exam 2018 राजस्थान पशुपालन विभाग में पशुधन सहायक के 2077 पदों पर भर्ती परीक्षा के प्रवेश पत्र आधिकारिक वेबसाइट पर अपलोड कर दिए गए हैं। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया है वे RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। पशुधन सहायक के पदों पर भर्ती हेतु लिखित परीक्षा 21 अक्टूबर को 11 बजे से 1 बजे तक आयोजित की जाएगी। LiveStock Assistant Admit Card डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं

LSA Admit Card Download करने के लिए यहाँ क्लिक करें


परीक्षा देने वाले अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र पर साढ़े नौ बजे तक अपनी उपस्थिति दर्ज करवा दें ताकि परीक्षा केंद्र पर होने वाली सभी परीक्षा पूर्व की प्रक्रियाएं आसानी से पूरी की जा सके। अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र पर प्रोविजनल एडमिट कार्ड के साथ एक रंगीन फोटो लेकर जानी होगी। फोटो पहचान पत्र के तौर पर कोई भी एक राज्य/केंद्र सरकार द्वारा जारी सर्टिफिकेट लेकर जाना होगा। परीक्षा केंद्र पर ड्रेस कोड के अंदर ही आना होगा।

परीक्षा आयोजन के बाद बोर्ड द्वारा मास्टर प्रश्न पत्र एवं उसकी उत्तर कुंजी बोर्ड की वेबसाइट पर अपलोड की जाएगी। प्रश्न और गलत उत्तर को लेकर आपत्ति दर्ज करवाने के लिए परीक्षार्थी को नियत समय दिया जाएगा। अभ्यर्थी को प्रश्न की आपत्ति के लिए 100 रूपए शुल्क के तौर पर जमा कराना होगा।

 

How to download LSA Admit Card Exam 2018
पशुधन सहायक भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी की राजस्थान अधीनस्थ मंत्रालयिक एवं सेवा चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट rsmssb.rajasthan.gov.in पर जाना होगा। यहाँ मेनूबार से एडमिट कार्ड सेक्शन पर LiveStock Assistant Admit Card देखकर क्लिक करना होगा। क्लिक करने के साथ ही नई टैब में आवेदन संख्या सहित कुछ जानकारी मांगी जाएगी। जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही एडमिट स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट भी ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P05E6R

No comments:

Post a Comment