Sunday, October 21, 2018

एम्स में नर्सिंग ग्रैड-2 के पदों पर निकली बंपर भर्ती, जल्द करें आवेदन

AIIMS Nursing officer Recruitment 2018 अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में नर्सिंग अधिकारी (स्टाफ नर्स-ग्रेड -2) के 2000 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र और योग्य उम्मीदवार 29 अक्टूबर, 2018 तक इस नौकरी के लिए आवेदन कर सकते हैं। यह उन उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर है जो एक प्रसिद्ध सरकारी संगठन में काम करना चाहते हैं। नौकरी के बारे में विस्तृत जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

AIIMS Recruitment 2018
पदों का विवरण
नर्सिंग अधिकारी (नर्स-ग्रेड -2)

पदों की कुल संख्या: 2000 पद

AIIMS Bhopal : 600

AIIMS Jodhpur : 600

AIIMS Patna : 500

AIIMS Raipur : 300

आयु सीमा: न्यूनतम आयु- न्यूनतम 21 साल से अधिकतम आयु - 30 साल

Click Here For More Information

Education Qualification For AIIMS Nursing officer Recruitment 2018
आवेदक के पास बीएससी (ऑनर्स) नर्सिंग / बीएससी नर्सिंग या बीएससी (पोस्ट सर्टिफिकेट) / पोस्ट बेसिक बीएससी डिग्री होनी चाहिए । भारतीय नर्सिंग काउंसिल से नर्सिंग ने संस्थान या विश्वविद्यालय को मान्यता दी और राज्य / भारतीय नर्सिंग काउंसिल में नर्स एंड मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत किया या भारतीय नर्सिंग काउंसिल से मान्यता प्राप्त संस्थान / बोर्ड या परिषद से सामान्य नर्सिंग मिडवाइफरी में डिप्लोमा और राज्य / भारतीय नर्सिंग में नर्स और मिडवाइफ के रूप में पंजीकृत परिषद ने संस्थान / बोर्ड या परिषद को मान्यता दी।

आवेदन शुल्क : सामान्य / ओबीसी के लिए आवेदन शुल्क- 1500 रूपए और अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के लिए आवेदन शुल्क 1200 रूपए

महत्वपूर्ण तिथियाँ
ऑनलाइन आवेदन करने की तिथि - 18 अक्टूबर से 29 अक्टूबर 2018 है।

चयन प्रक्रिया

उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन कंप्यूटर आधारित टेस्ट में प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन कैसे करें
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार वेबसाइट www.aiimsexams.org के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व ही अभ्यर्थी अपने सभी शैक्षणिक दस्तावेज की प्रतियां अपने पास स्कैन करके रख लेवें। फोट और हस्ताक्षर भी स्कैन कर लेवें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2q0xotX

No comments:

Post a Comment