Wednesday, December 5, 2018

South Indian Bank PO Recruitment : अधिसूचना जारी, 10 तारीख से कर सकते हैं ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

South Indian Bank अपने PGDBF programme के तहत Probationary officers की भर्ती करेगा। South Indian Bank PGDBF programme के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया 10 दिसंबर, 2018 से शुरू होगी। Probationary Officers के लिए उम्मीदवारों का चयन दिसंबर, 2018 में ही ऑनलाइन टेस्ट के माध्यम से होगा। तय समय में सफलतापूर्वक प्रोग्राम के पूरा होने पर उम्मीदवारों को बैंक में Probationary Officer के रूप में नियुक्ति पत्र दिया जाएगा।

जरुरी तारीखें
-ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया की शुरुआत : 10 दिसंबर, 2918

-आवेदन करने की अंतिम तिथि : 16 दिसंबर, 2018

-ऑनलाइन टेस्ट की तिथि : 29 दिसंबर, 2018

पात्रता मानदंड
उम्मीदवारों ने 10वीं, 12वीं और स्नातक कि डिग्री न्यूनतम 60 प्रतिशत अंकों के साथ मान्यता प्राप्त बोर्ड/यूनिवर्सिटी हासिल की हो। 30 नवंबर, 2018 के मुताबिक, उम्मीदवारों की उम्र 25 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को सरकारी नियमों के अनुसार, 5 साल की छूट दी जाएगी।

आवेदन प्रक्रिया
जो उम्मीदवार आवेदन प्रक्रिया पूरी करते हैं, वे बैंक की आधिकारिक वेबसाइट www.southindianbank.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। वेबसाइट पर दिए गए Careers tab में आवेदन लिंक मिलेगा। सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को फीस के रूप में 800 रुपए चुकाने होंगे, जबकि अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 200 रुपए देने होंगे।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा के बाद Group Discussion और साक्षात्कार के आधार पर होगा। अंतिम लिस्ट Online Test, Group Discussion and Personal Interview में मिले अंकों के आधार पर बनेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2PleR5P

No comments:

Post a Comment