Tuesday, December 18, 2018

Jobs 2019 : MCL में 370 पदों पर निकली भर्ती, आवेदन प्रक्रिया 20 दिसंबर से शुरू

MCL Recruitment 2018 : ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन शुरू होने की तिथि 20 दिसंबर है और आवेदन की अंतिम तिथि 10 जनवरी 2019 रखी गई है। अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट mahanadicoal.in से आवेदन कर सकते हैं।

महानदी कोलफील्ड लिमिटेड ने 370 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इच्छुक योग्यताधारी अभ्यर्थी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। भर्ती में विज्ञापित पद जूनियर ओवरमेन, माइनिंग सरदार और डिप्टी सर्वेयर के लिए हैं। सभी पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता और मापदंड अलग - अलग हैं। आवेदन प्रक्रिया 20 दिसंबर से शुरू होकर 10 जनवरी तक रहेगी। आधिकारिक वेबसाइट mahanadicoal.in पर आवेदन प्रक्रिया और अधिसूचना विज्ञप्ति अपलोड कर दी गई है। अभ्यर्थी आवेदन करने से पहले नोटिफिकेशन जरूर ध्यान से पढ़ लेवें।

पदों का विवरण
कुल पद : 370
Junior Overman, Mining Sirdar and Deputy Surveyor

आयु सीमा
अभ्यर्थी की आयु 18 से 30 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी। SC/ST अभ्यर्थियों को पांच वर्ष और अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को तीन वर्ष की छूट दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें
सबसे पहले अभ्यर्थी को आधिकारिक वेबसाइट mahanadicoal.in जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए रिक्रूटमेंट/करियर के विकल्प पर क्लिक करके नोटिफिकेशन पर जाना होगा। नोटिफिकेशन लिंक पर क्लिक करने के साथ ही रजिस्ट्रेशन विंडो ओपन होगी, जहाँ अभ्यर्थी को आवेदन संबंधित सभी प्रक्रियाएं करनी होगी।

Click Here For Notification



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2CjqZRn

No comments:

Post a Comment