Thursday, February 14, 2019

PAU Recruitment 2019 शैक्षणिक और गैर शैक्षणिक पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी, ऐसे करें आवेदन

Punjab govt jobs 2019 : पंजाब कृषि विश्वविद्यालय, लुधियाना ने टीचिंग और नॉन-टीचिंग पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। पात्र उम्मीदवार 27 फरवरी 2019 तक नवीनतम निर्धारित प्रारूप के माध्यम से उक्त पद के लिए ऑफ़लाइन आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने से पूर्व आधिकारिक वेबसाइट से पात्रता संबंधित जानकारी के लिए विज्ञप्ति जरूर पढ़ें।

भर्ती संबंधित जानकारी और नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें
आवेदन करने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब कृषि विश्वविद्यालय में रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी 2019 रखी गई है। भर्ती में कुल 25 रिक्त पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है। आवेदन शुल्क के तौर पर अनारक्षित श्रेणियों के उम्मीदवारों के लिए - रु .100 / 800/600 (पद के अनुसार) / - शुल्क का भुगतान करना होगा। आवेदन शुल्क नियंत्रक, पीएयू, लुधियाना में देय लुधियाना के पक्ष में डिमांड ड्राफ्ट के माध्यम से देय होगा।


शैक्षणिक योग्यता
डीन, बागवानी और वानिकी के कॉलेज - i) बागवानी / वानिकी के किसी भी विषय में पीएचडी। ii) बागवानी / वानिकी के किसी भी विषय में परास्नातक की डिग्री। iii) कृषि / बागवानी / वानिकी / जैव प्रौद्योगिकी में स्नातक की डिग्री। iv) बैचलर के स्तर पर कम से कम दूसरा विभाजन और 10.00% मास्टर्स के स्तर में से 65% अंक या 6.50 का OCPA। v) किसी कॉलेज / संस्थान में बागवानी / वानिकी के किसी भी विषय में शिक्षण / अनुसंधान / विस्तार में बारह वर्ष का अनुभव, जिसमें से कम से कम 5 वर्ष के लिए सहायक और समकक्ष होना चाहिए।

How To Apply Punjab Agricultural University Recruitment 2019
पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं जिसे संगठन की आधिकारिक वेबसाइट या दिए गए लिंक से डाउनलोड किया जा सकता है और अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ रजिस्ट्रार, पंजाब कृषि विश्वविद्यालय, लुधियाना को भेज सकते हैं। आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि 27 फरवरी 2019 है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2DBIsnM

No comments:

Post a Comment