Friday, February 1, 2019

CISF Constable Driver Admit Card जारी, यहाँ से करें डाउनलोड

केंद्रीय औधोगिक सुरक्षा बल (CISF) ने कॉन्स्टेबल ड्राइवर और कॉन्स्टेबल / ड्राइवर-कम-पंप-ऑपरेटर परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। CISF Constable Drive Admit Card 2018 आधिकारिक वेबसाइट पर मांगी गई आवेदन संबंधित जानकारी दर्ज करके डाउनलोड कर सकते हैं। CISF Constable Driver और CISF DCPO की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 17 फरवरी, 2019 रविवार को पूरे देश में 12 केंद्रों पर आयोजित की जाएगी।


जिन उम्मीदवारों ने उक्त रिक्त पदों के लिए आवेदन किया है, वे अपना प्रवेश पत्र CISF की वेबसाइट www.cisfrectt.in से शुक्रवार, 1 फरवरी, 2019 से लिखित परीक्षा के लिए डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन पत्र भरते समय उम्मीदवार द्वारा काम में ली गई पंजीकरण आईडी और पासवर्ड का उपयोग करके अपने लॉगिन अकाउंट से सीआईएसएफ एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

Click Here For Download Admit Card

यदि किसी भी प्रकार की समस्या के चलते अभ्यर्थी का एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं हो पा रहा है, तो अभ्यर्थी सहायता के लिए 10 बजे से 6 बजे तक किसी भी कार्य दिवस पर टेलीफोन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

011-24366431
011-24307933

How To Download CISF Constable Driver Admit Card

प्रवेश पत्र डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा। इसके बाद होम पेज पर दिए गए रिक्रूटमेंट पर क्लिक करना होगा।
रिक्रूटमेंट पोर्टल पर एडमिट कार्ड का लिंक नई अपडेट के साथ दिखाई देगा। लिंक पर क्लिक करने के साथ ही एडमिट कार्ड के लिए नई टैब पर भेजा जाएगा, जहाँ अभ्यर्थी को मांगी गई जानकारी भरकर सबमिट करना होगा। जानकारी भरकर सबमिट करने के साथ ही एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2ToCjln

No comments:

Post a Comment