Thursday, February 14, 2019

पश्चिम बंगाल पुलिस कांस्टेबल शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र जारी, ऐसे करें डाउनलोड

पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड ने राज्य पुलिस विभाग में कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए है। पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड की वेबसाइट पर जारी आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, “पश्चिम बंगाल पुलिस में कॉन्स्टेबल के पद पर भर्ती के लिए शारीरिक मापतौल परीक्षण (पीएमटी) और शारीरिक दक्षता परीक्षा (पीईटी) 25.02.2019 से शुरू होने वाले हैं।

जिन उम्मीदवारों को प्रारंभिक लिखित परीक्षा के बाद पीएमटी और पीईटी राउंड के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है, उन्हें टेस्ट के लिए उपस्थित होना होगा। उम्मीदवार पीएमटी और पीईटी परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड करने के लिए wbprb की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।

Click Here For Download Admit Card

प्रेसीडेंसी, जलपाईगुड़ी और मेदिनीपुर रेंज भर्ती बोर्ड के तहत उम्मीदवारों के लिए पीएमटी और पीईटी के लिए ई-एडमिट कार्ड बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट (wbpolice.gov.in) पर 14 फरवरी, 2019 से उपलब्ध होंगे। मुर्शिदाबाद और बर्दवान रेंज भर्ती बोर्डों के तहत उम्मीदवारों के लिए, ई-एडमिट कार्ड 7 मार्च, 2019 से उपलब्ध कराए जाएंगे।

उम्मीदवारों को उनके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एसएमएस अलर्ट मिलेगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि wbprb ऑफलाइन एडमिट कार्ड जारी नहीं करेगा और न ही उम्मीदवारों को डाक से भेजेगा जिन्होंने ऑनलाइन आवेदन किया है और न ही इसे पश्चिम बंगाल पुलिस भर्ती बोर्ड के कार्यालय से उपलब्ध कराया जाएगा। उम्मीदवारों को पीएमटी और पीईटी परीक्षा केंद्र के लिए अपने ई-एडमिट कार्ड का प्रिंटआउट लेना होगा। उम्मीदवारों को शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ हाल की खींची गई तस्वीर भी ले जाने की आवश्यकता है जैसा कि पीएमटी और पीईटी के लिए एडमिट कार्ड में वर्णित है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2SxYBEV

No comments:

Post a Comment