Tuesday, August 28, 2018

संजय गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल में निकली सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती, बिना परीक्षा होगा सेलेक्शन

संजय गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल, नई दिल्ली ने सीनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 11 सितंबर 2018 को आयोजित होने वाले 'वॉक-इन-इंटरव्यू' में शामिल हो सकते हैं। Sanjay Gandhi Memorial Hospital Recruitment 2018 के तहत Senior Resident के कुल 24 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।

भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी

पदों का विवरण


वॉक-इन-इंटरव्यू: 11 सितंबर 2018, 10:30 बजे से

पद का नाम: सीनियर रेजीडेंट
रिक्त पदों की कुल संख्या: 24

पदों का विवरण

ओब्स. & गायनेकोलॉजी- 7 पद

पेडियाट्रिक्स- 6 पद

रेडियोलॉजी- 4 पद

ओर्थोपेडिक्स- 4 पद

एनेस्थेसिया- 3 पद

शैक्षणिक योग्यता: इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवार को एमबीबीएस के साथ सम्बद्ध स्पेशलिटी में पोस्ट ग्रेजुएट/डीएनबी या डिप्लोमा के साथ 2 वर्षों का अनुभव होना आवश्यक है।

आयु सीमा: सीनियर रेजीडेंट के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदनकर्ता की अधिकतम उम्र 40 वर्ष होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को आयु सीमा में छूट दी जाएगी। अधिकतम आयु सीमा में एससी और एसटी वर्ग के अभ्यर्थियों को 5 साल की छूट दी जाएगी जबकि ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को तीन साल की छूट दी जाएगी।

वेतनमान: इन पदों पर चयनित होने वाले कैंडिडेट्स को सातवें वेतन आयोग लेवल—11 के अनुसार प्रतिमाह 67700 रुपए सैलेरी और अन्य भत्ते दिए जाएंगे।

चयन प्रक्रिया: योग्य उम्मीदवारों का चयन 11 सितंबर को होने वाले 'वॉक-इन-इंटरव्यू' के माध्यम से किया जाएगा।

कैसे करें आवेदन
योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत आवेदन कर 11 सितंबर 2018 को 10:30 बजे से संजय गाँधी मेमोरियल हॉस्पिटल, मंगोलपुरी, दिल्ली-110083 में आयोजित किये जाने वाके वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं।

 

हरियाणा में निकली 10वीं पास के लिए 18218 पदों पर बंपर भर्ती, यहां से करें अप्लाई

हरियाणा स्टाफ सेलेक्शन कमीशन (HSSC) ने विभिन्न विभागों में ग्रुप डी पदों पर भर्ती निकाली है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते है। आवेदन करने की लास्ट डेट 18 सितंबर 2018 रखी गई है। इन पदों के लिए आवेदन करने वाला उम्मीदवार मैट्रिक पास होना चाहिए। वहीं उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा के माध्यम से किया जाएगा। Haryana SSC Recruitment 2018 के तहत Group D के 18218 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2wnDiZA

No comments:

Post a Comment