Friday, August 24, 2018

आेडिसा हार्इकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के 13 पदों पर भर्ती , करें आवेदन

Orissa High court recruitment 2018, आेडिसा हार्इकोर्ट ने रिसर्च असिस्टेंट के 13 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व याेग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के 03 सितम्बर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं।

आेडिसा हार्इकोर्ट की विज्ञप्ति के अनुसार इन पदाें पर आवेदकों का चयन दाे साल के लिए अनुबंध के आधार पर किया जाएगा। अावेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

अाेडिसा हार्इकोर्ट में रिक्त पदाें का विवरणः

रिसर्च असिस्टेंट - 13 पद
वेतनमान - 15,000 रूपए प्रतिमाह।

आेडिसा हार्इकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता:
- मान्यता प्राप्त संस्थान/ विश्वविद्यालय/ काॅलेज से लाॅ में ग्रेजुएट या पोस्ट ग्रेजुएट।
- कम्प्यूटर का बेसिक ज्ञान आवश्यक।
योग्यता संबंधी आैर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

 

अाेडिसा हार्इकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के रिक्त पदाें पर आवेदन कैसे करें:

इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपना आवेदन पत्र office of Registrar General, Orissa High Court, Cuttack के पतें पर भेजें। याद रखें की आवेदन पत्र 03 सितम्बर 2018 तक कार्यालय में पहुंच जाना चाहिए।

आेडिसा हार्इकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के रिक्त पदाें पर अावेदन शुल्क - 100 रूपए। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें काे 50 रूपए आवेदन शुल्क देना निर्धारित किया गया है।

आवेदन पत्र डाउनलोड लिंक - https://ift.tt/2oe1nhj

आेडिसा हार्इकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के रिक्त पदाें पर चयन प्रक्रिया - आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। चयन प्रकिया के संबंध में आैर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

महत्वपूर्ण तिथिः
आवेदन की अंतिम तिथि - 03 सितम्बर 2018

Orissa High court recruitment 2018, आेडिसा हार्इकोर्ट में रिसर्च असिस्टेंट के 13 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

Orissa High court का परिचयः

उड़ीसा उच्च न्यायालय भारत के [उड़ीसा] प्रान्त का न्यायालय हैं। इसे 3 अप्रैल, 1947 को उड़ीसा उच्च न्यायालय आदेश, 1948 के अंतर्गत स्थापित किया गया। इसका मुख्यालय कटक में है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2BHHZm6

No comments:

Post a Comment