Friday, August 24, 2018

पूरी दुनिया को हुनर दिखाना है, तो फेमबॉक्स करेगा आपकी मदद

आज के इस युग में हर बच्चे और युवा के अंदर कहीं न कहीं किसी तरह का हुनर छुपा हुआ है। आज के हर एक बच्चे में भविष्य का मॉडल, एक्टर, डांसर और सिंगर बसा हुआ है। युवा और बच्चे अपने हुनर को समाज तक पहुंचाने और अपने हुनर से अपना कॅरियर बनाने के लिए जिंदगी में आगे बढऩे के लिए लगातार प्रयास करते रहते हैं। लेकिन उन्हें सही मार्गदर्शन और सही मंच नहीं मिल पाता जिससे वह अपने लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाते हैं। बच्चों के माता-पिता भी इस चीज से अनजान रहते हैं कि अपने बच्चे को किस प्लेटफॉॅर्म पर रजिस्टर्ड कराएं ताकि उन्हें सही राह और मार्गदर्शन मिल सके।

अब आपको खास मंच को खोजने की जरूरत नहीं पड़ेगी। अपने हुनर को दुनिया के सामने दिखाने के लिए 'फेमबॉक्स मीडिया' ऐसा आधुनिक मंच लाया है जिसकी तलाश बच्चों, युवा और उनके माता-पिता को कई वर्षों से थी। इस मंच की मदद से आप अपने हुनर को सही ढंग से पहचान पाते हैं और देश-दुनिया के सामने पहुंचाकर अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं।

मिलता है आगे बढऩे का मौका
फेमबॉक्स मीडिया ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम के माध्यम से आप अपने हुनर को सही ढंग से पहचान पाते हैं। इस मंच से आपको मॉडलिंग, डांसिंग व सिंगिंग में कॅरियर बनाने के लिए इंडस्ट्री में काम करने का सीधा मौका मिलता है। ऑनलाइन टैलेंट सर्च प्रोग्राम के सभी फाइनल विनर्स को टीवी, विज्ञापन, शॉर्ट फिल्म और फिल्म इंडस्ट्री में कार्य का मौका मिलता है। नए मॉडल्स की इमेज मेकिंग की जाती है।

रजिस्टे्रशन करवाना होगा
फेमबॉक्स मीडिया ऐसा 'ऑनलाइन टैलेंट सर्च' प्रोग्राम लाया है, जो सभी युवाओं और बच्चों को अपने हुनर के हिसाब से रजिस्ट्रेशन करने का मौका दे रहा है। इसके माध्यम से आप इंडस्ट्री में अपने सपनों को पूरा कर सकते हैं। अपने हुनर को दुनिया तक दिखाने के लिए वेबसाइट www.fameboxmedia.com पर रजिस्टर करना पड़ता है। यहां रजिस्टर करने के लिए कोई उम्र का बंधन नही हैं। किसी भी उम्र के लोग यहां अपनी हुनर दिखा सकते हैं।

मिलेंगे कई मौके
रजिस्टर करते वक्त आपको अपना वीडियो वेबसाइट पर अपलोड करना होगा, जिसके आधार पर जूरी द्वारा आपका सलेक्शन किया जाएगा जिससे आपके हुनर और आपकी प्रतिभाओं को जानकर आपको नेशनल एवं इंटरनेशनल ब्रांड्स के लिए मॉडल शूट, एड शूट और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी काम करने का मौका मिल सकता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2P4PWUu

No comments:

Post a Comment