Tuesday, August 21, 2018

CG VYAPAM में वेटेरनरी फिजिशियन के पदों पर भर्ती, करें आवेदन

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर (CGVYAPAM) ने वन विभाग के वन्य प्रणाली शाखा में वेटेरनरी फिजिशियन के 18 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। छत्तीसगढ़ राज्य के इच्छुक व याेग्य मूल निवासी इन पदाें के लिए 03 सितम्बर 2018 तक या उससे पहले आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर (CGVYAPAM) की विज्ञप्ति के अनुसार वेटेरनरी फिजिशियन के पदाें पर उम्मीदवार का चयन अनुबंध के आधार पर तीन साल के लिए किया जाएगा। कार्य संतोषजनक हाेने पर अनुबंध की अवधि को आगे बढाया जा सकता है। आवेदन अाैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

cgvyapam वन्य प्रणाली शाखा में रिक्त पदाें का विवरणः
वेटेरनरी फिजिशियन - 18 पद

CGVYAPAM वन्य प्रणाली शाखा में वेटेरनरी फिजिशियन के पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताः

वेटेनरी साईंस में स्‍नातक/स्‍नातकोत्‍तर डिग्री।

आयु सीमाः कम से कम 18 वर्ष और अधिक से अधिक 40 वर्ष । ( आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें का आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी )।


CGVYAPAM वन्य प्रणाली शाखा में वेटेरनरी फिजिशियन के पदाें पर चयन प्रक्रियाः

आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा व इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

 


CGVYAPAM वन्य प्रणाली शाखा में वेटेरनरी फिजिशियन के पदाें के लिए कैसे करें आवेदन:

- इच्छुक व योग्य उम्मीदवार विभाग की वेबसाइट https://ift.tt/PElAs4 के माध्यम से निर्धारित प्रारूप में 03 सितम्बर 2018 तक या उससे पहले ऑनलाईन आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क : 350 रूपए।

महत्वपूर्ण तिथिः
आॅनलाइन आवेदन की अंतिम तिथिः 03 सितम्बर 2018
लिखित परीक्षा की तिथिः 23 सितम्बर 2018

छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मंडल रायपुर (CGVYAPAM) वन विभाग के वन्य प्रणाली शाखा में वेटेरनरी फिजिशियन के 18 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

व्यापम का परिचयः

छत्तीसगढ़ शासन, उच्च शिक्षा, तकनीकी शिक्षा, जनशक्ति नियोजन, विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विभाग, मंत्रालय, रायपुर की अधिसूचना क्रमांक एफ1-51/2004/42, रायपुर, दिनांक 30 जुलाई 2005 के द्वारा चिकित्सा, आयुर्वेद, इंजीनियरिंग, कृषि महाविद्यालयों तथा पालिटेकनिक्स में प्रवेश पूर्व परीक्षाओं तथा अन्य परीक्षा जिसे इस मण्डल के क्षेत्राधिकार के लिए अधिकृत किया जावे, के आयोजन एवं तत्संबंधी समस्त आवश्यक कार्यवाही एवं व्यवस्था करने के लिए छत्तीसगढ़ व्यावसायिक परीक्षा मण्डल का गठन किया गया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2MnoPHf

No comments:

Post a Comment