Sunday, April 5, 2020

Sarkari Naukri : 629 पदों पर भर्ती के लिए 22 अप्रैल तक करें आवेदन

नई दिल्ली. ज्यादातर युवा सरकारी नौकरी (Sakrai Naukri) पाने की तमन्ना रखते हैं। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले अभ्यर्थियों के लिए एक अच्छी खबर है। दिल्ली डेवलपमेंट अथॉरिटी (Delhi Development Authority) ने डिप्टी डायरेक्टर, एसओ, स्टेनो और अन्य के 629 खाली पदों पर भर्ती निकाली है। इस पदों पर इच्छुक उम्मीदवारों आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर काम करने के इच्छुक गेट 2020 के सफल उम्मीदवार 22 अप्रैल तक ऑफिशियल वेबसाइट के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


उम्मीदवारों ने मान्यता प्राप्त संस्थान से बीई/बीटेक/ग्रेजुएशन/बारहवीं/ दसवीं तक की डिग्री हासिल की हो। विस्ततृ जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर उपलब्ध है। इस पद के लिए आवेदन के लिए सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 18 से 40 साल के बीच होना चाहिए। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी नियमानुसार आयु सीमा में छूट दी जाएगी।

इस वेबसाइट पर कर सकते हैं आवेदन

इन पदों पर काम करने के इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट https:// dda.org.in/ddaweb/jobs.aspx के माध्यम से आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 22 अप्रैल तक ही है।चयन प्रक्रिया लिखित परीक्षा एवे ट्रेड टेस्ट के आधार पर योग्य उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Rc9Mk2

No comments:

Post a Comment