Thursday, April 23, 2020

AIIMS Bhopal Recruitment 2020: प्रयोगशाला तकनीशियन के पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

AIIMS Bhopal Recruitment 2020: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भोपाल ने प्रयोगशाला तकनीशियन (परियोजना तकनीशियन III) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व्यक्ति 03 मई 2020 को या उससे पहले निर्धारित प्रारूप के माध्यम से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भोपाल भर्ती 2020 के लिए आवेदन कर सकते हैं।

माइक्रोबायोलॉजी विभाग अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) भोपाल में ICMR वित्त पोषित परियोजना के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं, जो भारत के मध्य क्षेत्र में व्यापक नैदानिक, चिकित्सीय, प्रशिक्षण और अनुसंधान सुविधाएं प्रदान करने के लिए उन्नत माइकोलॉजी सेंटर हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन जमा करने के लिए समापन तिथि: 03 मई 2020

रिक्ति विवरण

प्रयोगशाला तकनीशियन (परियोजना तकनीशियन III): 02 पद

शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा:

विज्ञान में कक्षा 12 वीं पास और मेडिकल प्रयोगशाला तकनीशियन में दो साल का डिप्लोमा या एक वर्ष डीएमएलटी प्लस एक वर्ष के लिए किसी मान्यता प्राप्त संगठन में अनुभव या दो साल का प्रयोगशाला अनुभव। बीएससी डिग्री को तीन साल के अनुभव के रूप में माना जाएगा। एक वर्ष या उससे अधिक के नैदानिक माइक्रोबायोलॉजी प्रयोगशाला कार्य अनुभव। आयु सीमा: 35 वर्ष।

आवेदन कैसे करें

इच्छुक व्यक्ति अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) भोपाल भर्ती 2020 के लिए निर्धारित प्रारूप के माध्यम से 03 मई 2020 या उससे पहले आवेदन कर सकते हैं। अंतिम लघु सूचीबद्ध उम्मीदवारों की सूची एम्स भोपाल की आधिकारिक वेबसाइट पर 05 मई 2020 तक मंगाई जाएगी। इसके लिए कोई यात्रा भत्ता (टीए) / महंगाई भत्ता (डीए) नहीं दिया जाएगा। 03 मई 2020 के बाद इस संबंध में कोई पूछताछ नहीं की जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3byuYZw

No comments:

Post a Comment