Sunday, April 19, 2020

Sarkari Naukri 2020: कोरोना से लड़ने के लिए 4808 सरकारी नौकरी, 75000 होगी सैलरी, इन घंटों के अंदर करें आवेदन


नई दिल्ली. Arogya Vibhag Maharashtra Recruitment 2020: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2020) की तैयारी कर रहे लोगों के लिए अच्छी खबर है। महाराष्ट्र सरकार ने कोरोना वायरस से लड़ाई के लिए कई पदों पर भर्तियां निकाली है। इस भर्ती के तहत 4808 पदों को भरा जाना है। पर याद रहे आवेद इच्छुक आभ्यर्थी के पास आज यानी सोमवार का ही समय है, क्योंकि आवेदन करने की आखिरी तारीख 20 अप्रैल यानी आज है। यह भर्ती राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन, सार्वजनिक स्वास्थ्य विभाग (आरोग्य विभाग), (Arogya Vibhag Maharashtra Recruitment 2020) महाराष्ट्र सरकार ने निकाली है।

कोरोना के खिलाफ लड़ाई में तैनात किया जाएगा

चयनित उम्मीदवारों को राज्य के विभिन्न जिलों में कोरोना वायरस (COVID - 19) के खिलाफ लड़ाई में तैनात किया जाएगा। गौरतलब है कि महाराष्ट्र में कोरोना ने तबाही मचा रखी है। देश में सबसे ज्यादा कोरोना के मामले वहीं पर हैं। यही कारण है कि सरकार इतनी बड़ी संख्या में उम्मीदवारों की भर्ती कर रही है।

इन पदों पर होगी भर्ती

इस भर्ती के तहत अस्पताल प्रबंधक, स्टाफ नर्स, वार्ड बॉय, फार्मासिस्ट, स्टोर ऑफिसर, डीईओ, एमओ, आयुष एमओ, फिजिशियन, एनेस्थेटिस्ट, लैब तकनीशियन समेत 4808 पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

आज 20 अप्रैल तक का है समय

भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 20 अप्रैल, 2020 (शाम 06 :15 बजे) तक है. लॉकडाउन में आप घर बैठे इसके लिए अप्लाई कर सकते हैं।

जानिए कितनी होगी सैलरी

इस भर्ती के लिए 10वीं पास से लेकर MBBS/MD की डिग्री प्राप्त कर चुके उम्मीदवार अप्लाई कर सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को 75000 रुपये तक की सैलरी मिलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xGDsPC

No comments:

Post a Comment