Monday, April 27, 2020

NCL Recruitment 2020 : Sarkari Naukri 2020 पाने का है बेहतरीन मौका, नॉन-स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट के लिए करें आवेदन

नई दिल्ली. Sarkari Result 2020, NCL Recruitment 2020 सरकारी नौकरी (Sarkari Naukari 2020) की इच्छा रखने वालों के लिए बेहतरीन मौका है। आपको अलग अलग विभागों और राज्यों में निकलीं सरकारी नौकरियों की जानकारी दे रहे हैं। NCL Recruitment 2020 नॉर्दर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड (Northern Coalfields Limited, NCL) ने नॉन-स्पेशलिस्ट कंसल्टेंट ( Non-specialist Consultant) के पदों पर वैकेंसी निकाली हैं। इसके तहत कुल सात पदों पर भर्तियां की जाएंगी। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और 2 मई तक चलेगी। ऐसे में जो भी कैंड्डीटे्स इन पदो अप्लाई करना चाहते हैं, वे फटाफट ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर nclcil.inपर पूरा नोटिफिकेशन अच्छी तरह पढ़ने के बाद अप्लाई कर सकते हैं। आवेदन करने के पहले कैंड्डीटे्स इस बात का भी ख्याल रखें कि फाॅर्म में कोई गलती न हो, ऐसा होने पर फॉर्म रिजेक्ट हो सकता है।

ये होनी चाहिए योगिता

इस पद के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास किसी भी ऐसे संस्थान या कॉलेज से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए जिसके पास मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया / स्टेट मेडिकल काउंसिल द्वारा मान्यता प्राप्त हो। इसके अलावा कैंड्डीटे्स के पास एक साल की इंटर्नशिप भी होनी चाहिए।

इन विभागों में भी निकली नौकरियां

इसके अलावा अन्य विभागों में नौकरियां निकली हैं। इसके तहत हाल ही में भारत सरकार की योजना ‘पोषण अभियान’ क्रियान्वयन के लिए दिल्ली सरकार के महिला एवं बाल विकास विभाग ने ब्लॉक समन्वयकर्ता, ब्लॉक परियोजना सहायक समेत कुल 187 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं। इन पदों के लिए योग्य और इच्छुक उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट, cams.wcddel.in के माध्यम से 11 मई 2020 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

वैकेंसी डिटेल

पद का नाम- जनरल मेडिकल कंसल्टेंट

अनारक्षित श्रेणियों के लिए पद- 5 पद

ओबीसी उम्मीदवारों के लिए पद- 1 पद

एससी उम्मीदवारों के लिए पद- 1 पद

ऐसे करें अप्लाई:

इस पोस्ट पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को https://ift.tt/2zOftMl ऑनलाइन पर जाकर आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2W2MaA4

No comments:

Post a Comment