Tuesday, April 7, 2020

BSSS Recruitment 2020 : Sarkari Naukri पाने के लिए जल्द करें आवेदन, आज रात का है समय

नई दिल्ली. आज के इस हाईटेक जमाने में भी ज्यादातर लोग सरकारी नौकरी पाने की ख्वाहिश रखते हैं। इसके लिए वो कड़ी मेहनत भी करते हैं व लंबे समय तक सरकारी नौकरी का इंतजार करते है। अब यह इंतजार खत्म हो गया। सरकारी नौकरी की तैयारी करने वालों के लिए खुशखबरी है। राज्य स्वास्थ्य समिति, बिहार (BSSS Recruitment 2020) में नौकरी करने का सपना देख रहे युवाओं के सामने बेहतरीन मौका है। आपको बता दें कि जारी नोटिस के मुताबिक सहायक लेखा अधिकारी, लेखाकार, कार्यकारी सहायक (राज्य) और कार्यकारी सहायक (जिला) के पदों के लिए ये भर्तियां निकली हैं। इच्छुक उम्मीदवार के पास आज रात 12 बजे से पहले तक का समय है। इस पद की अंतिम स्थिति 07 अप्रैल 2020 तक है। 17 मार्च को इस पद के लिए आवेदन शुरू हो गए थे।

इन पदों पर निकली इतनी भर्ती

लेखा अधिकारी (राज्य) - दो पदों पर
लेखाकार (राज्य) -दो पदों पर
कार्यकारी सहायक (राज्य) -12 पदों पर
कार्यकारी सहायक (जिला) 38 पदों पर


आवेदकों की न्यूनतम शैक्षिक योग्यता किसी मान्यताप्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से स्नातक और परास्नातक होना आवश्यक है। उम्मीदवारों की योग्यताएं पदों के अनुसार अलग-अलग निर्धारित है। आवेदकों को सलाह दी जाती है कि वे योग्यताओं से संबंधित अधिक जानकारी के लिए अधिकारिक अधिसूचना देखें।

आयु सीमा

आवेदकों की न्यूनतम आयु 21 वर्ष और अधिकतम आयु 37 वर्ष पद के अनुसार निर्धारित है।

जानिए, आवेदन कैसे करें

उम्मीदवार ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आधिकारिक अधिसूचना को डाउनलोड करके पढ़े और दिए गए दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए ऑनलाइन प्रक्रिया को पूरा करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3dYKTSR

No comments:

Post a Comment