Wednesday, September 4, 2019

CISF Constable Driver Revised Result जारी, यहां देखें संशोधित परिणाम सूची

CISF Constable Driver Revised Result : केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल में कांस्टेबल ड्राइवर के पदों पर भर्ती का परिणाम पहले जारी किया जा चूका है, लेकिन अभी परिणामों में हुई कुछ चूक के बाद संशोधित किया गया है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल की परीक्षाएं 17 फरवरी 2019 को देशभर में प्रमुख शहरों में विभिन्न एग्जाम सेंटरों पर आयोजित की गई थी। सीआईएसएफ कास्टेबल और ड्राइवर भर्ती परीक्षा में देश भर से लाखो की संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे।

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) सीआईएसएफ 2019 कांस्टेबल एग्जाम और ड्राइवर एग्जाम रिजल्ट जारी करने के बाद कट-ऑफ जारी की गई थी। लिखित एग्जाम में प्राप्त अंकों के आधार पर अभ्यर्थियों को फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट के लिए बुलाया गया था। अंतिम रूप से परिणाम जारी किए जाने के बाद संशोधित परिणाम सूची जारी कर, चिकित्सा परीक्षण के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए गए।

CISF Constable Driver Revised Result डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की ऑफिशियल रिपोर्ट्स की मानें तो इस भर्ती के जरिए कुल 447 पदों पर भर्तियां की जाएंगी। सीआईएसएफ फाइनल रिजल्ट लिखित एग्जाम, फिजिकल एफिशिएंसी टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के बाद अब इन 10 अभ्यर्थियों के मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद जारी किया जाएगा।

CISF Constable Driver/DCPO Revised Result 2019

सीआईएसएफ कांस्टेबल ड्राइवर संशोधित परिणाम डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट cisfrectt.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज दिए गए नई अपडेट बॉक्स में संबंधित लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही पीडीऍफ़ फाइल ओपन होगी, जिसमें नाम और रोल नंबर सर्च किये जा सकते हैं। संशोधित परिणाम के पश्चात नए 10 अभ्यर्थियों को चिकित्सा परीक्षण से गुजरना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2ZOwSyP

No comments:

Post a Comment