Sunday, September 22, 2019

TA Army Rally Bharti 2019: सैनिक जीडी, क्लर्क और ट्रेड्समैन सहित अन्य के पदों पर रैली भर्ती अगले महीने, यहां पढ़ें

Territorial Army Rally Bharti 2019: प्रादेशिक सेना द्वारा सोल्जर (GD), क्लर्क, हाउस कीपर, वाशरमैन, शेफ मेस, हेयरड्रेसर, मेसकीपर, ट्रेड्समैन आदि के पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है। प्रादेशिक सेना ग्रुप वेस्टर्न कमांड (जोन 1) के पदों के लिए भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश में 17 अक्टूबर से 28 अक्टूबर 2019 तक के कार्यक्रम का विवरण निचे दिया गया है। नोटिफिकेशन और अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए लिंक पर भी क्लिक कर सकते हैं।

Territorial Army Rally Bharti 2019 संबंधित जानकारी के लिए यहां क्लिक करें

इन्फैंट्री बटालियन (TA) पंजाब: रैली एट कालका (हरियाणा)
सैनिक (GD) - 132 पद
हाउसकीपर - 1 पोस्ट
वाशरमैन - 2 पद
शेफ मैस - 1 पोस्ट
क्लर्क - 4 पद
हेयर ड्रेस - 1 पोस्ट
शेफ कॉम - 2 पद

इन्फैंट्री बटालियन (TA) सिख: लुधियाना में रैली (पंजाब)
सैनिक (GD) - 132 पद
हाउसकीपर - 2 पद
वाशरमैन - 2 पद
क्लर्क - 3 पद
हेयर ड्रेस - 1 पोस्ट
शेफ कॉम - 2 पद

इन्फैंट्री बटालियन (TA) पंजाब: पालमपुर में रैली (हिमाचल प्रदेश)
सैनिक (GD) - 132 पद
हाउसकीपर - 1 पोस्ट
मेस कीपर - 1 पोस्ट
क्लर्क - 4 पद
हेयर ड्रेस - 1 पोस्ट
शेफ कॉम - 1 पोस्ट

टीए रैली भर्ती 2019: 17 अक्टूबर को, टीए सोल्जर जीडी के लिए भर्ती रैली का आयोजन पंजाब के विभिन्न जिलों के लिए किया जाएगा, जिसमें पठानकोट, होशियारपुर, बरनाला, बठिंडा, फरीदकोट, फतेहगढ़ साहिब, फिरोजपुर, फाजिल्का, जालंधर, कपूरथला, और लुधियाना के युवा शामिल हो सकेंगे। 18 अक्टूबर को, पंजाब के अन्य सभी जिलों के लिए टीए सैनिक भर्ती रैली आयोजित की जाएगी।

19 अक्टूबर को प्रादेशिक सेना सैनिक भर्ती रैली हिमाचल प्रदेश के क्षेत्रों जैसे चंबा, कांगड़ा, लाहौल, स्पीति, कुल्लू और मंडी में आयोजित की जाएगी, जबकि 20 अक्टूबर को यह एचपी के अन्य सभी क्षेत्रों के लिए है। 21 अक्टूबर को टीए सोल्जर रैली दिल्ली, चंडीगढ़ और जम्मू-कश्मीर में है। फिर, 22 और 23 अक्टूबर 21 को यह हरियाणा के विभिन्न स्थानों में है। 24 अक्टूबर 209 को टीए ट्रेडमैन भर्ती रैली पंजाब, एचपी, जेएंडके, चंडीगढ़, दिल्ली, हरियाणा में आयोजित की जाएगी।

उसके बाद, शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को 25 से 28 अक्टूबर 2019 तक डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन, ट्रेड टेस्ट, मेडिकल टेस्ट और अन्य औपचारिकताओं के लिए बुलाया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2IjqJo5

No comments:

Post a Comment