Sunday, June 24, 2018

RITES लिमिटेड में डिप्टी जनरल मैनेजर के पद पर वैकेंसी निकली, करें आवेदन

RITES Deputy General Manager recruitment 2018, RITES लिमिटेड ने डिप्टी जनरल मैनेजर ( Ropeway ) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 10 जुलाई 2018 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

RITES की विज्ञप्ति के अनुसार Deputy General Manager के पद पर उम्मीदवार की नियुक्ति 1 साल के लिए अनुबंध के आधार पर की जाएगी। कार्य की आवश्यकता आैर उम्मीदवार के संतोषजनक प्रदर्शन पर अनुबंध को आैर अागे बढाया जा सकता है। इस पद पर चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति गुवाहाटी, असम में की जाएगी। आवेदन और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

RITES लिमिटेड में रिक्त पदों का विवरणः

डिप्टी जनरल मैनेजर ( Ropeway )- 1 पद

वेतनमान: 70,000-2,00,000 रूपए प्रतिमाह

RITES लिमिटेड में Deputy General Manager के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यता:

डिप्टी जनरल मैनेजर (Ropeway) - मेकेनिकल इंजीनियरिंग/प्रोडक्शन इंजीनियरिंग/इंडस्ट्रियल इंजीनियरिंग/ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग में प्रथम श्रेणी से फुल टाइम डिग्री के साथ 9 वर्षों का अनुभव होना आवश्यक है।

आयु सीमाः 54 साल

RITES डिप्टी जनरल मैनेजर (Ropeway) के पद पर आवेदन कैसे करें:

आवेदन पत्र 10 जुलाई 2018 तक असिस्टेंट मैनेजर (P)/रिक्रूट. RITES लिमटेड, RITES भवन, प्लाट नं-1, सेक्टर 29, गुडगाँव- 122001, हरियाणा के पते पर भेज सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि- 10 जुलाई 2018

RITES लिमिटेड ने डिप्टी जनरल मैनेजर (Ropeway) के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

 

RITES लिमिटेड का परिचयः

आरआईटीईएस लिमिटेड (राइट्स लिमिटेड) (जिसे पहले रेल इंडिया तकनीकी और आर्थिक सेवा के रूप में जाना जाता है) एक इंजीनियरिंग परामर्श कंपनी है, जो परिवहन बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में विशेषज्ञता प्राप्त करती है। भारत सरकार द्वारा 1 9 74 में स्थापित, कंपनी का प्रारंभिक चार्टर रेल परिवहन प्रबंधन में भारत और विदेशों में ऑपरेटरों को परामर्श सेवाएं प्रदान करना था।आरआईटीईएस ने बाद में हवाई अड्डे, बंदरगाहों, राजमार्गों और शहरी नियोजन सहित अन्य बुनियादी ढांचे के लिए योजना और परामर्श सेवाएं में विविधता हासिल की है। ऑन-किनारे डब्लूडीएस 6 डीजल लोको लीजिंग सेवा शुरू की गई है। इसे 2002 में मिनीराटा की स्थिति से सम्मानित किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tyZ6z9

No comments:

Post a Comment