Thursday, June 21, 2018

NIPER में डायरेक्टर, सेक्शन ऑफिसर व अन्य पदाें पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

NIPER Assistant Professor recruitment 2018, नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( NIPER ), हैदराबाद ने असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, डायरेक्टर तथा सेक्शन ऑफिसर (फाइनेंस & एकाउंट्स ) व सेक्रेटरी के 5 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 06 जुलाई 2018 तक या उससे पहले इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

 

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (NIPER), हैदराबाद में रिक्त पदाें का विवरणः

 

कुल पद - 5

असिस्टेंट प्रोफेसर ( Assistant Professor ) - 2 पद

एसोसिएट प्रोफेसर ( Associate Professor ) - 1 पद

सेक्रेटरी टू डायरेक्टर ( Secretary to Director ) - 1 पद

सेक्शन ऑफिसर (फाइनेंस &एकाउंट्स ) ( Section Officer) - 1 पद

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (NIPER), हैदराबाद योग्यता मानदंड, शैक्षणिक योग्यता और अनुभव:

असिस्टेंट प्रोफेसर - अच्छे अकेडमिक रिकार्ड्स के साथ फार्माकोलॉजी &टॉक्सिकोलॉजी में प्रेसेडिंग डिग्री (एमएस (फार्म) / एम फार्मा) तथा प्रथम श्रेणी में पीएचडी या समकक्ष और असिस्टेंट प्रोफेसर के तौर पर किसी रिलेवेंट एरिया में पोस्ट पीएचडी रिसर्च /टीचिंग /इंडस्ट्रियल आर &डी एक्सपीरियंस।

अधिक जानकारी के लिए, नीचे दिए गए विस्तृत अधिसूचना लिंक पर क्लिक करें।

आयु सीमा:

एसोसिएट प्रोफेसर - 50 साल

सेक्रेटरी टू डायरेक्टर - 40 साल

सेक्शन ऑफिसर (फाइनेंस एंड एकाउंट्स ) - 40 साल

आवेदन कैसे करें:

पात्र उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के अनुसार इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं और अपने आवेदन को अन्य आवश्यक दस्तावेजों के साथ "एनआईपीईआर हैदराबाद, बालनगर, हैदराबाद - 500037" को अधिकतम 06 जुलाई 2018 तक या उससे पहले भेज सकते हैं।

अधिसूचना विवरण:

अधिसूचना संख्या -- NIPERH/ADVT/1/2018

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन करने की अंतिम तिथि - 06 जुलाई 2018

 

NIPER Assistant Professor recruitment 2018ः

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( NIPER ), हैदराबाद में असिस्टेंट प्रोफेसर, एसोसिएट प्रोफेसर, डायरेक्टर तथा सेक्शन ऑफिसर (फाइनेंस & एकाउंट्स ) व सेक्रेटरी के 5 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फार्मास्युटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( NIPER ), हैदराबाद का परिचयः

नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ फार्मास्यूटिकल एजुकेशन एंड रिसर्च, भारत की स्थापना भारत सरकार द्वारा फार्मास्यूटिकल साइंस में उन्नत उच्च शिक्षा और अनुसंधान की गुणवत्ता के लिए एक समर्पित नोडल की स्थापना की वर्षों से चली आ रही मांग को पूरा करने के लिए की गई। विज्ञान और प्रौद्योगिकी के तीव्र विकास के युग में औपनिवेशिक शासन ने विज्ञान में कभी अग्रदूतों की रही इस भूमि को अग्रणी शोधकर्ताओं से कुछ दशक पीछे धकेल दिया। प्रौद्योगिकी/अभियांत्रिकी में इसी तरह की पहल (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ साइंस, नेशनल इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी), मेडिसीन (एआईआईएमएस) और मैनेजमेंट (इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मेनेजमेंट), की तर्ज पर नीति निर्माताओं ने फार्मास्यूटिकल्स के क्षेत्र में एक धीमी शुरूआत की।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KakJNi

No comments:

Post a Comment