Wednesday, June 27, 2018

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड लाइन अटेंडेंट के 201 पदाें पर भर्ती, करें आवेदन

Cspdcl line attendant jagdalpur recruitment 2018, छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ( Cspdcl ) ने जगदलपुर क्षेत्र के लिए लाइन अटेंडेंट के 201 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार संस्थान की वेबसाइट http://www.cspc.co.in/ के माध्यम से 27 जून 2018 से 26 जुलार्इ 2018 तक आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

Cspdcl Line Attendant recruitment 2018 की विज्ञप्ति के अनुसार परिचारक लार्इन ( line attendant ) के रिक्त पदाें पर उम्मीदवाराें की भर्ती संविदा के आधार की जाएगी। पहली बार में नियुक्ति तीन साल के लिए की जाएगी। जिसे उम्मीदवार की कार्य कुशलता, दक्षता एवं उपयुक्तता के आधार पर एक बार में एक साल के लिए बढ़ाते हुए नवीनीकरण किया जा सकेगा। नियुक्ति अधिकतम 10 साल के लिए होगी। अावेदन आैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड (cspdcl) में रिक्त पदाें का विवरणः

लाइन अटेंडेंट ( line attendant ) - 201 पद

 

वेतनमान:

line attendant के पद पर चयनित उम्मीदवार को 8,505 — 9,051 रूपए प्रतिमाह वेतनमान दिया जाएगा।

 

cspdcl line attendant के पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताः
छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल/ छत्तीसगढ़ राज्य अाेपन स्कूल / केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) / माध्यमिक शिक्षा परिषद ( ICSE ) अथवा अन्य समकक्ष मंडल/ बोर्ड से कक्षा दसवीं ( 10वीं ) उत्तीर्ण।

 

आयु सीमाः
18 से 35 साल आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें का नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन शुल्कः
अनारक्षित व अाेबीसी उम्मीदवार: 150 रूपए।
आरक्षित श्रेणी उम्मीदवारः 100 रूपए।
- उम्मीदवार द्वारा आवेदन शुल्क का भुगतान क्रेडिट कार्ड/ डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग / यूपीआर्इ या उपलब्ध कराए गए अन्य डिजिटल माध्यम से आॅनलाइन आवेदन करने के दौरान किया जाएगा। आवेदन शुल्क किसी भी स्थिति में वापस नहीं किया जाएगा।


Cspdcl recruitment 2018, महत्वपूर्ण तिथिः
आवेदन जमा कराने की अंतिम तिथिः 26 जुलाई 2018, शाम 5.00 बजे तक।

 

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी ( CSPC ) में लाइन अटेंडेंट के पदाें पर चयन प्रक्रियाः
- लाइन अटेंडेंट के पदाें के लिए प्राप्त आॅनलाइन आवेदन पत्राें के अनुसार उम्मीदवाराें के कक्षा दसवीं में प्राप्त कुल अंकाें के प्रतिशत के आधार पर मेरिट सूची तैयार की जाएगी।

- मरिट सूची में से विज्ञापित पदाें की प्रवर्गवार संख्या के तीन गुना उम्मीदवाराें के दस्तावेजाें के परीक्षण एवं शारीरिक दक्षता परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा।

- दस्तावेत परीक्षण में सफल उम्मीदवाराें का स्वास्थ्य परीक्षण कराया जाएगा। स्वास्थ्य परीक्षण में सफल रहे उम्मीदवाराें की शारीरिक दक्षता परीक्षा ली जाएगी।


- शारीरिक दक्षता परीक्षा में सफल रहे उम्मीदवाराें की कक्षा दसवीं में प्राप्त कुल अंकाें के प्रतिशत के आधार पर मेरिट सूची तैयार की जाएगी। मेरिट सूची में से छत्तीसगढ़ शासन के संभागिय आरक्षण रोस्टर के अनुसार विज्ञापित पदाें की पूर्ति की जाएगी।

- अंक प्रतिशत की गणन दशमलव के बाद दो अकाें तक की जाएगी। चयन प्रक्रिया संबंधी आैर अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।


छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर कंपनी ( CSPC ) में line attendant के पदाें पर कैसे करें आवेदनः

इच्छुक व योग्य उम्मीदवार परिचारक लार्इन ( line attendant ) के रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए छत्तीसगढ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड ( cspdcl ) की वेबसाइट http://www.cspc.co.in/ के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
- आवेदन केवल आॅनलाइन ही स्वीकार किए जाएंगे। मैनुअल अथवा डाक द्वारा भेजे गए आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे।

 

Cspdcl line attendant Jagdalpur recruitment 2018ः

छत्तीसगढ़ स्टेट पाॅवर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड में जगदलपुर क्षेत्र के लिए लाइन अटेंडेंट के 201 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2N2J2Ph

No comments:

Post a Comment