Wednesday, June 27, 2018

10वीं पास युवाओं के लिए नौकरी का सुनहरा मौका, 16 जुलाई तक करें आवेदन

सैनिक स्कूल रीवा, मध्य प्रदेश ने कॉन्ट्रैक्ट बेस पर मैट्रन, वार्ड ब्यॉय और जनरल वर्कर के पदों पर भर्ती निकाली है। इस भर्ती के तहत मैट्रन के 1, वार्ड ब्वॉय के 3 और जनरल वर्कर के 6 पदों को भरा जाएगा। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन भेज सकते है। आवेदन भेजने की अंतिम तारीख 16 जुलाई, 2018 है। इन पदों पर आवेदन करने से पहले अभ्यर्थी नीचे दी गई भर्ती से संबंधित जानकारियों को ध्यान से पढ़ लें।


पदों का विवरण

कुल पद: 10 पद

मैट्रन- 1 पद

वार्ड ब्यॉय- 3 पद

जनरल वर्कर- 6 पद

आवेदन जमा कराने की आखरी तारीख: 16 जुलाई, 2018


शैक्षणिक योग्यता

मैट्रन के पद के लिए: इस पद के आवेदन करने वाला कैंडिडेट किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना आवश्यक है। इस पद के लिए उच्च योग्यता वाले उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जाएगी।

वार्ड ब्यॉय के पद के लिए: इस पद के आवेदन करने वाला कैंडिडेट किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना आवश्यक है। इस पद के लिए उच्च योग्यता वाले उम्मीदवार को प्राथमिकता दी जाएगी।

जनरल वर्कर के पद के लिए: इस पद के आवेदन करने वाला कैंडिडेट किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक पास होना आवश्यक है।

वेतनमान

मैट्रन के पद के लिए वेतनमान: इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को सैलेरी के रूप में प्रतिमाह 12000 रुपए की राशि दी जाएगी।

वार्ड ब्यॉय के पद के लिए वेतनमान: इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को सैलेरी के रूप में प्रतिमाह 12000 रुपए की राशि दी जाएगी।

जनरल वर्कर के पद के लिए वेतनमान: इस पद पर चयनित होने वाले उम्मीदवार को सैलेरी के रूप में प्रतिमाह 12000 रुपए की राशि दी जाएगी।

आयु सीमा: उपरोक्त पदों पर आवेदनक करने वाले कैंडिडेट्स की उम्र 18 से 50 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

आवेदन शुल्क:

सामान्य वर्ग/ अपवि वर्ग के लिए आवेदन शुल्क: रुपए 400/-

अजा/ अजजाके लिए आवेदन शुल्क: रुपए 200/-

कैसे करें आवेदन: इच्छुक और योग्य उम्मीदवार सैनिक स्कूल रीवा, मध्य प्रदेश की अधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/1lexFUj से आवेदन प्रत्र का प्रारूप डाउनलोड करके उसे निर्धारित प्रारूप में भरकर 16 जुलाई 2018 तक भेज सकते हैं।

 

 



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KqiKYM

No comments:

Post a Comment