Thursday, June 21, 2018

IOC में निकली बड़ी भर्ती, 12वीं पास करें अप्लाई

Indian Oil Corporation ने Indian Oil Recruitment 2018 के तहत जूनियर ऑपरेटर के पदों की बड़ी भर्ती निकाली है। सरकारी नौकरी करने की चाह रखने वालों के लिए इंडियन आॅयल कॉर्पोरेशन की ओर से यह शानदार मौका दिया गया है। इस भर्ती के लिए इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार www.iocl.com वेबसाइट पर जाकर जानकारी लेते हुए आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 7 जुलाई 2018 रखी गई है। इस भर्ती की सबसे खास बात ये है कि इसमें 12वीं पास उम्मीदवार भी अप्लाई कर सकते है। इस भर्ती से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण जानकारियां इस प्रकार हैं—


पद का नाम: जूनियर ऑपरेटर
कुल पद: 50

GEN कैटेगरी के पद: 35
OBC कैटेगरी के पद: 7
SC कैटेगरी के पद: 4
ST कैटेगरी के पद: 4

 

 

AIIMS जोधपुर के 14 विभागों में निकली सीधी भर्ती, यहां से जल्द करें आवेदन

 

शैक्षणिक योग्यता: GEN/OBC के उम्मीदवार 45 फीसदी और SC/ST के उम्मीदवार 40 फीसदी अंको के साथ 12वीं पास होने चाहिए।

 

आयु सीमा: इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम आयु 26 वर्ष होनी चाहिए। हालांकि अधिकतम आयु सीमा में SC/ST के उम्मीदवारों को 5 साल और OBC के उम्मीदवारों को 3 साल की छूट दी गई है।


चयन प्रक्रिया: इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और स्किल प्रोफिशिएंसी फिजिकल टेस्ट (SPPT) के आधार पर किया जा रहा है।


यहां से एेसे करें आवेदन:
— उम्मीदवार https://ift.tt/2JRWkjA पर जाएं।
— एप्लाई ऑनलाइन पर क्लिक करें।
— मांगी गई जानकारी भरें।
— ऑनलाइन पेमेंट करें।


इस भर्ती के संबंध में अधिक जानकरी के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.iocl.com पर जाकर ले सकते हैं। इस भर्ती में शामिल होने के लिए उम्मीदवारों की उम्र सीमा 2 जनवरी 2000 से पहले और 1 जनवरी 2003 के बाद पैदा ना हुआ हो। इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, शारीरिक दक्षता और इंटरव्यू के आधार पर होगा। इस भर्ती के लिए एग्जाम 9 सितंबर, 2018 को आयोजित किया जा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2M9DKQB

No comments:

Post a Comment