ssa punjab Recruitment of Lecturers for Meritorious Schools - 2018, एजुकेशन बोर्ड, पंजाब ने लेक्चरर के 156 रिक्त पद पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व याेग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए 07 जुलाई 2018 तक निर्धारित प्रारूप में आवेदन कर सकते हैं।
ssa punjab की विज्ञप्ति के अनुसार पंजाबी, अंग्रेजी, फिजिक्स, कैमिस्ट्री, गणित, बाॅयोलाॅजी, कामर्स, राजनीति विज्ञान, इतिहास आैर अर्थशास्त्र के विषयाें के लिए लेक्चरर के पदाें पर 2 साल के लिए अनुबंध के आधार पर नियुक्ति की जाएगी। आवेदन और अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।
एजुकेशन बोर्ड, पंजाब में रिक्त पदों का विवरणः
लेक्चरर - 156 पद
विषयवार लेक्चरर पदाें का विवरणः
पंजाबी, अंग्रेजी, फिजिक्स, कैमिस्ट्री, गणित, बाॅयोलाॅजी, कामर्स, राजनीति विज्ञान, इतिहास आैर अर्थशास्त्र
वेतनमानः रूपए. 38750 प्रतिमाह + 1500/- आवासीय भत्ता
ssa punjab Recruitment of Lecturers for Meritorious Schools - 2018 के पदाें पर आवेदन करने के लिए योग्यता मानदंड, शैक्षिक योग्यता और अनुभव:
- उम्मीदवार के पास संबंधित विषय में पोस्ट गेजुएट डिग्री के साथ B.Ed की डिग्री होनी चाहिए।
- 10वीं कक्षा तक पंजाबी भाषा का ज्ञान।
- NET उत्तीर्ण उम्मीदवाराें का प्राथमिकता दी जाएगी।
ssa punjab Recruitment of Lecturers आयु सीमा: 18 से 37 साल आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवाराें को आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी।
ssa punjab Recruitment of Lecturers चयन प्रक्रियाः ssa punjab Recruitment of Lecturers for Meritorious Schools - 2018 के लिए उम्मीदवाराें का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा।
ssa punjab Recruitment of Lecturers for Meritorious Schools - 2018 के लिए आवेदन कैसे करें:
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में तैयार अपने आवेदन को आवश्यक दस्तावेजों के साथ 07 जुलाई 2018 तक संस्थान की वेबसाइट https://ift.tt/2IzU7nn के माध्यम से आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
ssa punjab Recruitment of Lecturers महत्वपूर्ण तिथि:
आवेदन की अंतिम तिथि: 07 जुलाई 2018
ssa punjab Recruitment of Lecturers for Meritorious Schools - 2018ः
एजुकेशन बोर्ड, पंजाब में लेक्चरर के 156 रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।
from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2tGjbEH
No comments:
Post a Comment