Sunday, June 24, 2018

RITES में JGM, SDGM, DGM पदाें पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

RITES JGM/SDGM/DGM Recruitment 2018 , RITES लिमिटेड ने JGM/SDGM/DGM के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। योग्य उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप के तहत 16 जुलाई 2018 तक या इससे पहले आवेदन कर सकते हैं।

RITES की विज्ञप्ति के अनुसार JGM/SDGM/DGM के पद पर उम्मीदवार की नियुक्ति 2 साल के लिए अनुबंध के आधार पर की जाएगी। कार्य की आवश्यकता आैर उम्मीदवार के संतोषजनक प्रदर्शन पर अनुबंध को आैर अागे बढाया जा सकता है। इस पद पर चयनित उम्मीदवार की नियुक्ति गुवाहाटी, असम में की जाएगी। आवेदन और अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

RITES लिमिटेड में रिक्त पदों का विवरणः

JGM/SDGM/DGM- 1 पद

वेतनमान:
Joint General Manager — 90000-240000 रूपए प्रतिमाह
Senior Deputy General Manager — 80000-220000 रूपए प्रतिमाह
Deputy General Manager — 70000-200000 रूपए प्रतिमाह

शैक्षणिक योग्यता:

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग / मैकेनिकल इंजीनियरिंग / उत्पादन इंजीनियरिंग / औद्योगिक इंजीनियरिंग / ऑटोमोबाइल इंजीनियरिंग / सिविल इंजीनियरिंग में (न्यूनतम द्वितीय श्रेणी)पूर्णकालिक/अंशकालिक डिग्री।

आयु सीमाः 54 साल

आवेदन कैसे करें:

आवेदन पत्र 16 जुलाई 2018 तक असिस्टेंट मैनेजर (P) /रिक्रूट. RITES लिमटेड, RITES भवन, प्लाट नं-1, सेक्टर 29, गुडगाँव- 122001, हरियाणा के पते पर भेज सकते हैं।

महत्वपूर्ण तिथि:

आवेदन की अंतिम तिथि - 16 जुलाई 2018

RITES लिमिटेड JGM/SDGM/DGM Recruitment 2018:

RITES लिमिटेड में JGM/SDGM/DGM के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

RITES लिमिटेड का परिचयः

आरआईटीईएस लिमिटेड (राइट्स लिमिटेड) (जिसे पहले रेल इंडिया तकनीकी और आर्थिक सेवा के रूप में जाना जाता है) एक इंजीनियरिंग परामर्श कंपनी है, जो परिवहन बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में विशेषज्ञता प्राप्त करती है। भारत सरकार द्वारा 1 9 74 में स्थापित, कंपनी का प्रारंभिक चार्टर रेल परिवहन प्रबंधन में भारत और विदेशों में ऑपरेटरों को परामर्श सेवाएं प्रदान करना था।आरआईटीईएस ने बाद में हवाई अड्डे, बंदरगाहों, राजमार्गों और शहरी नियोजन सहित अन्य बुनियादी ढांचे के लिए योजना और परामर्श सेवाएं में विविधता हासिल की है। ऑन-किनारे डब्लूडीएस 6 डीजल लोको लीजिंग सेवा शुरू की गई है। इसे 2002 में मिनीराटा की स्थिति से सम्मानित किया गया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2lt3lbU

No comments:

Post a Comment