Sunday, September 16, 2018

RHFL में असिस्टेंट मैनेजर के पदाें पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन

Repco Home Recruitment - रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड ( RHFL ) ने असिस्टेंट मैनेजर के रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक व योग्य उम्मीदवार इन पदाें के लिए 23 सितम्बर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन अाैर अन्य जानकारी के लिए नीचे दिए गए अधिसूचना विवरण लिंक पर क्लिक करें।

रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड ( RHFL ) में रिक्त पदाें का विवरणः
असिस्टेंट मैनेजर सेल्स
वेतनमान - 4 लाख रूपए सालाना।

 

रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड में रिक्त पदाें पर आवेदन करने के लिए शैक्षणिक योग्यताः
- मान्यता प्राप्त संस्थान से ग्रेजुएट /पाेस्ट ग्रेजुएट।
- सेल्स में तीन साल का कार्यकारी अनुभव।

 

चयन प्रक्रिया - अावेदकों का चयन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड ( RHFL ) में रिक्त पदाें पर आवेदन प्रक्रिया - इच्छुक व योग्य उम्मीदवार इन पदाें के लिए https://ift.tt/2D03Wh9 के माध्यम से आॅनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


महत्वपूर्ण तिथिः
आवेदन की अंतिम तिथिः 23 अक्टूबर 2018


Repco Home Recruitment:

रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड में असिस्टेंट मैनेजर के रिक्त पदाें पर भर्ती के लिए विस्तृत अधिसूचना यहां क्लिक करें।

रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड ( RHFL ) का परिचयः
रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड (आरएचएफएल) एक व्यावसायिक रूप से प्रबंधित आवास वित्त कंपनी है जो चेन्नई, तमिलनाडु में क्वार्टरर्ड है। इसे अप्रैल 2000 में शामिल किया गया था। यह राष्ट्रीय आवास बैंक (एनएचबी) के साथ एक आवास वित्त कंपनी के रूप में पंजीकृत हैं।

रेपो होम फाइनेंस लिमिटेड मार्च 2018 के अंत में, आरएचएफएल तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, झारखंड, केरल, कर्नाटक, महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, गुजरात, उड़ीसा, पश्चिम बंगाल और पुडुचेरी में 131 शाखाओं और 29 उपग्रह केंद्रों के माध्यम से काम कर रहा है।

आरएचएफएल की मुख्य और अनूठी विशेषताओं में अभिनव ऋण उत्पाद, प्रत्यक्ष ग्राहक संपर्क और ग्राहक स्वामित्व, गुणवत्ता ग्राहक सेवा, पारदर्शिता और संचालन की गति पर ध्यान केंद्रित किया जाता है, अपेक्षाकृत कम घुमावदार बाजारों और संतुलित पोर्टफोलियो मिश्रण, मजबूत जोखिम प्रबंधन प्रणाली और प्रक्रियाओं पर ध्यान केंद्रित किया जाता है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2NLHU5W

No comments:

Post a Comment