Sunday, September 16, 2018

एयर इंडिया में निकली सीधी भर्ती, इंटरव्यू के लिए यहां पर करें आवेदन

एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (AIATSL) की ओर से सीधी भर्ती निकाली गई है। यह भर्ती 64 सिक्‍योरिटी एजेंट्स पदों पर निकाली गई है। इस भर्ती में सिक्योरिटी एजेंट्स को लिखित एग्जाम और इंटरव्यू के आधार पर किया जा रहा है। इस भर्ती में चयन में चयनित उम्मीदवारों को गोवा एयरपोर्ट पर नियुक्त किया जाएगा। हालांकि यह भर्ती पूरी तरह से सरकारी नहीं बल्कि इन पदों के लिए कॉन्ट्रैक्ट किया जा रहा है जिसका कार्यकाल तीन साल का होगा। एआईएटीएसएल की इस भर्ती के वॉक-इन-इंटरव्यू में भाग लेने की आखिरी तारीख 29 और 30 सितंबर 2018 है।


आवेदन के लिए शैक्षणिक योग्यता
एयर इंडिया की इस सिक्‍योरिटी एजेंट्स के पदों की भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से हिन्दी, अंग्रेजी और स्थानीय भाषा के साथ बातचीत करने की क्षमता वाले किसी मान्यता प्राप्त संस्थान/ यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की डिग्री हो। इसके साथ ही उम्मीदवार के पास BCAS बेसिक AVSEC (12 दिन का नया पैटर्न) भी होना चाहिए।

 

IIT में टेक्निकल प्राेजेक्ट मैनेजर, टेक्निकल असिस्टेंट के पदाें पर निकली वैकेंसी, करें आवेदन


आयु सीमा व वेतनमान
aiatsl की इस भर्ती में आवेदन करने के लिए AVSEC उम्मीदवार की अधिकमत आयु 31 साल रखी गई है और बिना AVSEC उम्मीदवारों की आयु 28 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। इस भर्ती में उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर चयन किया जा रहा है। इस भर्ती में चयनित उम्मीदवारों को 18,360 रुपये मासिक वेतन दिया जाएगा।

 

टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों के लिए इस यूनिवर्सिटी में निकली भर्तियां

 


इंटरव्यू में शामिल होने का समय और पता
29 सितंबर (AVSEC) उम्मीदवारों के लिए— एयर इंडिया लिमिटेड डेम्पो हाउस, ग्राउंड फ्लोर, कैंपल, डीबी मार्ग, पणजी, गोवा -403001. इंटरव्यू का समय सुबह 9 बजे से शाम 2 बजे तक।

30 सितंबर ग्रेजुएट बिना AVSEC उम्मीदवारों के लिए— डॉन बोस्को हाई स्कूल, एमजी रोड, नगर निगम के पास, पणजी, गोवा -403001. इंटरव्यू का समय सुबह 7 बजे से शाम 11 बजे तक।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2QBlN0k

No comments:

Post a Comment