Sunday, September 16, 2018

टीचिंग और नॉन टीचिंग पदों के लिए इस यूनिवर्सिटी में निकली भर्तियां

भोपाल में नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी ने टीचिंग और नॉन टीचिंग के रिक्त पदों के लिए भर्तियां निकाली हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे गए हैं। अगर आप इन पदों पर आवेदन करने के लिए योग्य हैं तो 24 सितंबर 2018 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों की भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी की आधिकारिक वेबसाइट nliu .ac.in/">https://www.nliu.ac.in/ देख सकते हैं।

कुल पदों की संख्या -

अधिक जानकारी के लिए अधिसूचना लिंक देखें।

पद का नाम -

असिस्टेंट प्रोफेसर (टीचिंग जॉब)

विषय -

मोबाइल, वायरलेस, क्लाउड कंप्यूटिंग

डिजिटल फोरेंसिक

क्रिमिनल लॉ

कोन्सटीट्यूशनल लॉ

ह्यूमन राईट लॉ

बिजनेस लॉ

इंटेलेक्चुअल लॉ

एनवायरनमेंटल लॉ

इन्फोर्मेशन सिक्यूरिटी

***********************

नॉन टीचिंग पदों का विवरण -

असिस्टेंट इंजीनियर

डिप्टी रजिस्ट्रार, असिस्टेंट रजिस्ट्रार (एग्जामिनेशन)

असिस्टेंट रजिस्ट्रार (एडमिनिस्ट्रेशन)

टीचिंग स्टाफ के लिए योग्यता और अनुभव-

असिस्टेंट प्रोफेसर के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदनकर्ता की योग्यता संबंधित विषय में 55% अंकों के साथ परास्नातक की डिग्री या किसी भारतीय/विदेशी विश्वविद्यालय से इसके समकक्ष कोई अन्य डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही यूजीसी/सीएसआईआर की राष्ट्रीय पात्रता परीक्षा (नेट) या यूजीसी की स्लेट/सेट पास होना चाहिए। या फिर पीएचडी की डिग्री होनी चाहिए।

नॉन टीचिंग स्टाफ के लिए योग्यता -

डिप्टी रजिस्ट्रार (एग्जामिनेशन) के पदों पर आवेदन करने के लिए योग्यता कम से कम 55% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री या इसके समकक्ष डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही असिस्टेंट प्रोफेसर/एजुकेशनल एडमिनिस्ट्रेशन/अन्य के पद पर कम से कम नौ साल तक काम करने का अनुभव के साथ ही सहायक रजिस्ट्रार या समकक्ष पदों पर पांच वर्ष का प्रशासनिक अनुभव होना चाहिए।

असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पदों के लिए योग्यता कम 55% अंकों के साथ मास्टर्स डिग्री या उसके समकक्ष कोई अन्य डिग्री होनी चाहिए। इसके साथ ही संबंधित क्षेत्र में कम से कम तीन साल काम करने का अनुभव होना चाहिए।

असिस्टेंट इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदन कर्ता के पास कम से कम 55% अंकों के साथ सिविल इंजीनियरिंग में बीई/बी.टेक या उसके समकक्ष कोई अन्य डिग्री होनी चाहिए।

एेसे करें आवेदन -

अगर आप इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ आवेदन कर सकते हैं। और अपने आवेदन पत्र को निम्न पते पर भेज सकते हैं।

आवेदन भेजने का पता -

''ऑफिस ऑफ द रजिस्ट्रार, नेशनल लॉ इंस्टीट्यूट यूनिवर्सिटी, केर्वा डैम रोड, भोपाल – 462044

महत्वपूर्ण तारीख -

आवेदन भेजने का लास्ट डेट - 24 सितंबर 2018 से शाम 05: 00 बजे तक



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2xby7MQ

No comments:

Post a Comment