Friday, March 15, 2019

RSMSSB Junior Instructor and Economic Investigator Admit Card जारी, यहां से करें डाउनलोड

RSMSSB Junior Instructor Admit Card 2019 : कौशल नियोजन एवं उद्यमिता विभाग राजस्थान के लिए कनिष्ठ अनुदेशक के विभिन्न संवर्ग (इलेक्ट्रीशियन/ फिटर/वेल्डर इत्यादि) के पदों पर भर्ती के लिए आयोजित होने वाली परीक्षा के प्रवेश पत्र जारी कर दिए गए है। आपको बता दें कि उद्योग विभाग के लिए आर्थिक अन्वेषक के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए बोर्ड ने 13 मार्च से ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किये थे। जिन अभ्यर्थियों ने आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट या sso पोर्टल से सीधे एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उक्त पदों पर भर्ती के लिए राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा 23 से 26 मार्च 2019 की अवधि में आयोजित की जाने वाली सीधी भर्ती परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम इस प्रकार है।

RSMSSB Junior Instructor Exam के विस्तृत विज्ञापन के लिए यहां क्लिक करें

RSMSSB Junior Instructor Admit Card 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

कनिष्ठ अनुदेशक (फिटर) की परीक्षा 23 मार्च को, कनिष्ठ अनुदेशक (इलेक्ट्रीशियन) की परीक्षा 24 मार्च 2019 को, कनिष्ठ अनुदेशक (कोपा) की परीक्षा 24 मार्च को आयोजित की जाएगी। कनिष्ठ अनुदेशक (वेल्डर) की परीक्षा 26 मार्च को आयोजित की जाएगी। आर्थिक अन्वेषक (उद्योग विभाग) की परीक्षा 25 मार्च को आयोजित की जाएगी। परीक्षा के लिए सभी का समय अलग -अलग है। अतः अभ्यर्थी बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से नोटिफिकेशन जरूर देखें।

कनिष्ठ अनुदेशक और आर्थिक अन्वेषक भर्ती परीक्षा के लिए ई-प्रवेश पत्र बोर्ड की वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं। परीक्षा देने के लिए अभ्यर्थी अपने साथ किसी भी प्रकार से नक़ल की सामग्री न लेकर जाएं। परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र के साथ वैद्य फोटो आईडी कार्ड लेकर पहुंचे। प्रवेश पत्र राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट और राजस्थान एसएसओ पोर्टल भी डाउनलोड किए जा सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2T8Zi30

No comments:

Post a Comment