Tuesday, March 12, 2019

NHAI recruitment 2019 : इंजीनियरों के लिए निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (National Highways Authority of India) ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों से उपमहाप्रबंधक (deputy general manager) और प्रबंधकों (managers) के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। हृ॥्रढ्ढ ने कुल 141 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। चयनित उम्मीदवारों को 15 हजार 600 से 39 हजार 100 रुपए प्रतिमाह वेतन के रूप में मिलेंगे। उम्मीदवार ने सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान से सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री हासिल कर रखी हो।

रिक्ति विवरण
कुल पद : 141

पदवार रिक्ति विवरण
प्रबंधक (Manager) (Technical) : 17

उपमहाप्रबंधक (Deputy Manager) (Technical) : 124

पात्रता मानदंड
शैक्षिक योग्यता : इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी/संस्थान की सिविल इंजीनियरिंग में डिग्री हो।

उम्र सीमा : उम्र सीमा में छूट के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन का अध्ययन कर लें। सरकार के नियमों के तहत, आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में छूट दी जाएगी।

वेतनमान
प्रबंधक (Manager) (Technical) : चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग के अनुसार, 15 हजार 600 से 39 हजार 100 रुपए प्रमिमाह वेतन के रूप में दिए जाएंगे।

उपमहाप्रबंधक (Deputy Manager) (Technical) : चयनित उम्मीदवारों को सातवें वेतन आयोग के अनुसार, 15 हजार 600 से 39 हजार 100 रुपए प्रमिमाह वेतन के रूप में दिए जाएंगे।

जरूरी तारीखें
ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि : 8 मई, 2019

ऐसे करें अप्लाई
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट NHAI .gov.in पर लॉग इन कर 8 मई, 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2VOokWM

No comments:

Post a Comment