Tuesday, April 9, 2019

UP Police Constable Additional Final Result 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

UPPRPB Police Constable Additional Result 2019 : उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPRPB) ने यूपी पुलिस कांस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए वेटिंग लिस्ट से भी अतिरिक्त अभ्यर्थियों को चुना है। यूपी पुलिस कांस्टेबल एडिशनल फाइनल रिजल्ट आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किए जा सकते हैं।

सभी उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित हुए थे, वे अपना परिणाम यूपीपीआरपीबी की आधिकारिक साइट- uppbpb.gov.in पर देख सकते हैं। यूपी पुलिस कांस्टेबल परीक्षा 27 जनवरी -28, 2019 को आयोजित की गई थी।

UPPRPB Police Constable Additional final Result 2019 के लिए यहाँ क्लिक करें

बोर्ड ने 18 फरवरी, 2019 को कॉन्स्टेबल्स के लिए अंतिम परिणाम पहले ही जारी कर दिया था। लेकिन वेटिंग लिस्ट और अभ्यर्थियों की पदों के अनुरूप संख्या को देखते हुए अतिरिक्त परिणाम जारी किए गए हैं। अतिरिक्त परिणाम में उत्तीर्ण होने वाले अभ्यर्थी चिकित्सा परीक्षण और दस्तावेज सत्यापन के बाद नियुक्ति प्रक्रिया के लिए योग्य माने जाएंगे। आपको बता दें कि यूपीपीआरपीबी द्वारा राज्य में कुल 49,568 कांस्टेबलों की भर्ती की जानी है।

How to check UPPRPB Police Constable Additional final Result 2019
परिणाम डाउनलोड करने के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट uppbpb.gov.in पर जाएं। इसके बाद होम पेज पर यूपी पुलिस रिजल्ट ’लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही नई टैब ओपन होगा, जहां एप्लिकेशन नंबर का उपयोग करके लॉग इन करें। सबमिट करने के साथ ही स्क्रीन पर परिणाम दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2Uovnti

No comments:

Post a Comment