Wednesday, April 3, 2019

Indian Navy Tradesman Mate Admit Card 2019 जारी, यहां से करें डाउनलोड

Indian Navy Tradesman Mate Admit Card 2019 : भारतीय नौसेना ने ट्रेड्समैन मेट के पदों पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। परीक्षा के लिए उपस्थित होने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icnetrecruit.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एडमिट कार्ड 2 अप्रैल से 14 अप्रैल 2019 तक उम्मीदवारों के लिए उपलब्ध होगा।

परीक्षा 14 अप्रैल तक आयोजित की जाएगी । आधिकारिक अधिसूचना 2 मार्च, 2019 को जारी की गई थी, और अंतिम तिथि 15 मार्च, 2019 थी। जो उम्मीदवार प्रवेश पत्र डाउनलोड करना चाहते हैं, वे परेशानी के लिए इन सरल चरणों का पालन कर सकते हैं मुफ्त डाउनलोड।

ऐसे डाउनलोड
सबसे पहल अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट icnetrecruit.in पर जाएं। सके बाद होम पेज पर दिए गए लिंक पर क्लिक करें। क्लिक करने के साथ ही एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को पंजीकरण संख्या और पासवर्ड दर्ज करना होगा। कैप्चा कोड दर्ज करें और लॉगिन पर क्लिक करें। आपका एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा। जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

Indian Navy Tradesman Mate Admit Card 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

इस भर्ती में ट्रेड्समैन के 644 पद भरे जाएंगे। योग्य उम्मीदवारों को विशाखापट्टनम, मुंबई और कोच्चि मुख्यालय में तैनात किया जाएगा। उम्मीदवार जो परीक्षा के लिए उपस्थित होना चाहते हैं, वे भारतीय नौसेना की आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से अधिक जानकारी ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2TS4zML

No comments:

Post a Comment