Monday, January 20, 2020

उत्तराखंड हाई कोर्ट ग्रुप डी भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी, यहां से करें डाउनलोड

Govt Jobs 2020: उत्तराखंड बोर्ड ऑफ टेक्निकल एजुकेशन (UBTE) ने उत्तराखंड हाईकोर्ट ग्रुप डी भर्ती 2019 लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का लिंक UBTE की आधिकारिक वेबसाइट --ubtergd.in पर सक्रीय कर दिया गया है।

जिन उम्मीदवारों ने उत्तराखंड हाई कोर्ट ग्रुप डी भर्ती 2019 के लिए आवेदन किया है, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे एडमिट कार्ड की जांच और डाउनलोड करने के लिए बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए निचे दिए गए लिंक पर भी सीधे क्लिक कर सकते हैं।

HC Group D Admit card recruitment 2020 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

एडमिट कार्ड ऐसे करें डाउनलोड

सबसे पहले उम्मीदवार UBTE की आधिकारिक वेबसाइट ubtergd.in खोलें और परीक्षा लिंक पर क्लिक करें। इसके बाद होम पेज पर उत्तराखंड हाई कोर्ट ग्रुप डी भर्ती 2019 एडमिट कार्ड डाउनलोड करें के लिंक पर जाएं। आगे की टैब में उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड या तो by बाय रजिस्ट्रेशन नंबर और डीओबी ’या Roll बाय रोल नंबर’ का चयन करके डाउनलोड कर सकते हैं। अपना विकल्प चुनें, विवरण दर्ज करें और अपना एडमिट कार्ड देखने के लिए सर्च बटन पर क्लिक करें। एडमिट कार्ड स्क्रीन पर दिखाई देगा, जिसे डाउनलोड या प्रिंट ले सकते हैं।

उत्तराखंड हाईकोर्ट ग्रुप डी भर्ती लिखित परीक्षा 2019 रविवार, 2 फरवरी, 2020 को आयोजित की जाएगी। उम्मीदवारों को किसी भी देरी से बचने के लिए परीक्षा समय से 45 मिनट पहले परीक्षा केंद्र तक पहुंचने की सलाह दी जाती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2txYtde

No comments:

Post a Comment