Tuesday, June 11, 2019

RSMSSB ने जारी की फार्मासिस्ट सहित विभिन्न भर्तियों की परीक्षा तिथि : यहां देखें

RSMSSB Exam Time Table July 2019 : राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा जुलाई महीने में आयोजित की जाने वाली भर्ती परीक्षाओं का विस्तृत कार्यक्रम जारी कर दिया है। जिन अभ्यर्थियों ने पूर्व में जारी भर्तियों के लिए आवेदन किया था, वे परीक्षा कार्यक्रम के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं या निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

RSMSSB Exam Time Table 2019 डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आयोग द्वारा जुलाई में आयोजित परीक्षा कार्यक्रम में फार्मासिस्ट, पुस्तकालयाध्यक्ष ग्रेड -3rd और स्टेनोग्राफर की परीक्षा का आयोजन किया जाएगा। फार्मासिस्ट भर्ती परीक्षा 6 जुलाई 2019 को सुबह 8 बजे से 11 बजे तक आयोजित की जाएगी। पुस्तकालयाध्यक्ष ग्रेड 3rd भर्ती परीक्षा 6 जुलाई दोपहर 3 बजे से 6 बजे तक आयोजित की जाएगी। राजस्थान स्टेनोग्राफर भर्ती परीक्षा 14 जुलाई 2019 सुबह 8 बजे से 11 बजे तक और द्वितीय पारी में 3 बजे से 6 बजे तक आयोजित की जाएगी।


राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड द्वारा आयोजित इन परीक्षाओं के लिए ई-प्रवेश पत्र बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड करने की तिथि बाबत अलग से सूचित कर दिया जाएगा। आवेदक यह सुनिश्चित कर लें कि वे बोर्ड कार्यालय के उक्त विज्ञापनों के अनुसार निर्धारित पात्रता एवं शैक्षणिक योग्यता रखते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/31mzuWs

No comments:

Post a Comment