Monday, June 17, 2019

Govt Jobs: कम पढ़े युवाओं के लिए यहां निकली सरकारी नौकरियां, अभी करें अप्लाई

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL), नई दिल्ली ने हाल ही मेडिकल ऑफिसर और मेडिकल स्पेशलिस्ट के कुल 129 पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किए हैं। अभ्यर्थी ऑनलाइन माध्यम से आवेदन कर सकते हैं। मेडिकल ऑफिसर पद के लिए आवेदक की उम्र 30 वर्ष और मेडिकल स्पेशलिस्ट के लिए 37 वर्ष तय की गई है। आयु सीमा की गणना 26 जून, 2019 के अनुसार की जाएगी।

आवेदन की अंतिम तिथि : 26 जून, 2019

योग्यता : मेडिकल ऑफिसर के लिए मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या संस्थान से एमबीबीएस किया हुआ हो। इसके अलावा इंडस्ट्रीयल/ ऑक्युपेशनल हैल्थ में एमबीबीएस और डिग्री/ डिप्लोमा या सर्टिफिकेट प्राप्त होना अनिवार्य है। मेडिकल स्पेशलिस्ट के लिए तीन वर्षीय पोस्ट क्वालीफिकेशन एक्सपीरियंस के साथ मेडिकल काउंंसिल ऑफ इंडिया के तहत मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी या कॉलेज से पीजी डिग्री प्राप्त हो।

चयन प्रक्रिया : देशभर के विभिन्न सेंटर पर आयोजित होने वाली ऑनलाइन परीक्षा में मेरिट अंकों के आधार इंटरव्यू के लिए बुलाएंगे।

अधिक जानकारी के लिए देखें : www.sailcareers.com/

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL), नई दिल्ली सहित कई सरकारी विभागों में सरकारी नौकरियों हेतु आवेदन करने हेतु नोटिफिकेशन जारी किए गए हैं। आप भी इन नौकरियों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। जानिए ऐसी ही कुछ भर्तियों की डिटेल्स के बारे में...

इंटीग्रल कोच फैक्ट्री, चेन्नई
पद : अप्रेंटिस (कारपेंटर, इलेक्ट्रीशियन, फिटर, मशीनिस्ट, पेंटर, वेल्डर व अन्य) (992 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि: 24 जून, 2019

इंदिरा गांधी राष्ट्रीय जनजातीय विश्वविद्यालय, मध्यप्रदेश
पद : नॉन टीचिंग पोस्ट (लाइब्रेरियन, असिस्टेंट लाइब्रेरियन, इंटरनल ऑडिट ऑफिसर, फार्म मैनेजर) (16 पद)
आवेदन की अंतिम तिथि: 30 जून, 2019



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal http://bit.ly/2x0tLHP

No comments:

Post a Comment