Monday, August 5, 2019

दसवीं पास वालों के लिए 2859 पदों पर निकली भर्ती, फटाफट करें अप्लाई

APEDCL recruitment 2019 : ईस्टर्न पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी (Eastern Power Distribution Company), आंध्र प्रदेश लिमिटेड ने आधिकारिक नोटिफिकेशन जारी कर इच्छुक और पात्र उम्मीदवारों से जूनियर लाइनमैन (Junior Lineman) पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल 2 हजार 859 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं और उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं। पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवार 17 अगस्त, 2019 तक अप्लाई कर सकते हैं।

वेकेंसी डिटेल्स
कुल पद : 2 हजार 859

पद का नाम : जूनियर लाइनमैन (Junior Lineman) (ऊर्जा सहायक) (Energy Assistant)

पात्रता मानदंड

शैक्षिक योग्यता : उम्मीदवारों ने इलेक्ट्रीकल ट्रेड/वायरमैन ट्रेड में आईटीआई के साथ क्लास 10 पास कर रखी हो या इंटरमीडिएट व्यावसायिक कोर्स कर रखा हो।

उम्र सीमा : 1 जुलाई, 2019 के अनुसार, उम्मीदवारों की ऊपरी आयु सीमा 35 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए, जबकि आवेदन करने की न्यूनतम आयु 18 साल रखी गई है। सरकार के नियमों के तहत आरक्षित श्रेणी और ओबीसी के उम्मीदवारों को उम्र सीमा में 5 साल की छूट दी जाएगी।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और फिर इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

नोट : अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक नोटिफिकेशन का अध्ययन कर लें

आवेदन फीस
सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन फीस के रूप में 200 रुपए अदा करने होंगे। आरक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों को नोटिफिकेशन में बताई गई फीस अदा करनी होगी।

ऐसे करें अप्लाई
उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट apeasternpower.com पर लॉग इन कर 17 अगस्त, 2019 तक आवेदन करना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KnoyA4

No comments:

Post a Comment