Friday, August 9, 2019

Noida Metro Jobs: रेल कॉर्पोरेशन में निकली सरकारी नौकरी, जल्दी करें अप्लाई

Noida Metro jobs : नोएडा मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन ने विभिन्न 199 पदों के लिए योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं। इच्छुक उम्मीदवार एनएमआरसी के अधिकारिक वेबसाइट पर जाकर 21 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं। उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 18 वर्ष और अधिकतम 32 वर्ष होनी चाहिए। अधिकतम आयु सीमा में नियमों के अनुसार छूट मिलेगी।

पदों का वर्गीकरण
स्टेशन कंट्रोलर या ट्रेन ऑपरेटर के 9, कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट के 16, जूनियर इंजीनियर के 12, जूनियर इंजीनियर के 4, जूनियर इंजीनियर या इलेक्ट्रानिक्स के 15, सिविल के 4, मेंटेनर या फिटर के 9, इलेक्ट्रीशियन के 29, इलेक्ट्रोनिक और मैकेनिक 90, रैफरी और एसी मैकेनिक के 7, एकाउंट्स असिस्टेंट के 3 और ऑफिस असिस्टेंट के एक पद पर भर्ती की जाएगी।

जरूरी योग्यता व वेतन
किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान या विश्वविद्यालय से स्नातक संबंधित विषयों के साथ डिग्री या डिप्लोमा होना आवश्यक है। ऑफिस असिस्टेंट के लिए 30 हजार, स्टेशन कंट्रोलर या ट्रेन ऑपरेटर के लिए 35 हजार, कस्टमर रिलेशन असिस्टेंट को 30 हजार, इलेक्ट्रिकल पद के लिए 35 हजार, मैंटेनर के लिए 25 हजार, अकाउंट्स असिस्टेंट के लिए 30 हजार रुपए प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा।

परीक्षा शुल्क
सामान्य वर्ग के लिए 675 रुपए और एससी, एसटी, दिव्यांगों के लिए 500 रुपए परीक्षा शुल्क देना होगा। शुल्क का भुगतान इंटरनेट बैंकिंग, डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड से कर सकते हैं।

ऑनलाइन आवेदन के लिए
इच्छुक आवेदक संस्थान की अधिकारिक वेबसाइट www.nmrcnoida.com या BECIL .com">www.becil.com के माध्यम से 21 अगस्त, 2019 तक ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया को पूरा कर सकते हैं। आवेदन की प्रक्रिया 22 जुलाई से प्रारंभ हो चुकी है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/33nni8Z

No comments:

Post a Comment