Friday, July 12, 2019

Roadways Bharti 2019 : रोडवेज विभाग में 2249 पदों पर भर्ती का नोटिफिकेशन जारी, यहां देखें पूरी डिटेल्स

Roadways Bharti 2019 : गुजरात राज्य पथ परिवहन निगम (GSRTC) ने 2,249 पदों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। ड्राइवरों के रिक्त पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक युवाओं से आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन की प्रक्रिया शुरू हो गई है और 11 अगस्त आवेदन की अंतिम तिथि है। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पात्रता मानदंडों के बारे में जानने के लिए आधिकारिक साइट - gsrtc.in पर उपलब्ध अधिसूचना को ध्यानपूर्वक जरूर पढ़ें।

GSRTC Recruitment 2019 Notification के लिए यहां क्लिक करें
GSRTC Recruitment 2019 Online application के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले, GSRTC ने जूनियर असिस्टेंट, क्लर्क, ट्रैफिक कंट्रोलर, जूनियर अकाउंटेंट, ट्रैफिक इंस्पेक्टर और असिस्टेंट ट्रैफिक इंस्पेक्टर सहित कई पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए थे। आवेदन करने की अंतिम तिथि 10 जुलाई थी। कुल 93 पद थे, जिसके लिए अधिसूचना जारी की गई थी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 11 अगस्त

आयु सीमा
आवेदकों की आयु 25 से 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए। आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट दी जाएगी।

आवेदन कैसे करें
आवेदन करने के लिए सबसे पहले अभ्यर्थी आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/1JaNOAM पर जाएं। इसके बाद रजिस्ट्रेशन करें और फिर लॉगिन के जरिए आगे बढ़ें। दसवीं की अंकतालिका के अनुसार नाम, जन्म तिथि सहित मांगी गई जानकारी आवेदन फॉर्म में भरें और सबमिट करें। आगे के चरण में आवेदन शुल्क का भुगतान करें और हार्डकॉपी प्रिंट जरूर लेवें। फोटो और हस्ताक्षर सहित सभी जरुरी दस्तावेज स्कैन करके जरूर रखें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Jxywjp

No comments:

Post a Comment