Thursday, July 18, 2019

भारतीय सेना में महिला सैनिक के 100 पदों पर भर्ती के लिए एडमिट कार्ड और रैली का कार्यक्रम जारी, यहां देखें

Indian Army Women Military Police Admit Card 2019 : भारतीय सेना ने महिला सैनिक जीडी एडमिट कार्ड 2019 की सूचना जारी कर दी है। सभी उम्मीदवार जिन्होंने भारतीय सेनामें महिला सैनिक जीडी के लिए आवेदन किया है, वे आधिकारिक वेबसाइट- https://ift.tt/1o7aGbo पर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर अपने अस्थायी रैली शेड्यूल और एडमिट कार्ड की जांच कर सकते हैं। इससे पहले भारतीय सेना ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर भारतीय सेना के महिला सैनिक जीडी एडमिट कार्ड 2019 के बारे में अपडेट रखा था। इसमें कहा गया है कि सोल्जर जनरल ड्यूटी, एडमिट कार्ड जारी करने के लिए उम्मीदवारों की नोटिफिकेशन से सूचित किया है। पंजीकृत ईमेल पर सूचना भेजी जाती है।

Indian Army Women Military Police Admit Card 2019 के लिए यहां क्लिक करें

भारतीय सेना ने पहले सैनिक जनरल ड्यूटी के पद पर भर्ती के लिए महिला उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किया था। सोल्जर जनरल ड्यूटी (महिला सैन्य पुलिस) के लिए कुल 100 रिक्तियों को अधिसूचित किया गया था और किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से मैट्रिक स्तर की परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवारों ने इसके लिए आवेदन किया था।

इंडियन आर्मी वूमेन सोल्जर जीडी नोटिफिकेशन के अनुसार, शॉर्टलिस्टेड कैंडिडेट्स को फिजिकल फिटनेस टेस्ट, लिखित परीक्षा आदि के लिए बुलाया जाना है। अब उम्मीदवारों को फिजिकल फिटनेस टेस्ट और आगे के राउंड लिखित टेस्ट में भाग लेना होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2XZQL4S

No comments:

Post a Comment