Monday, March 23, 2020

Sarkari Naukri: इन पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें अप्लाई

CGPSC Recruitment 2020: बेरोजगारों के अच्छी खबर है। उनके लिए बम्पर भर्ती निकली है। छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग (CGPSC) ने पशु चिकित्सा सहायक (शल्यज्ञ) के पदों पर भर्ती के लिए वैकेंसी निकाली हैं। आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक विभाग ने कुल 162 पदों पर आवेदन मांगे हैं। इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार छत्तीसगढ़ लोकसेवा आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। बता दें कि आवेदन करने की आखिरी तारीख 16 अप्रैल 2020 है।

ये चाहिए योग्यता

उम्मीदवार के पास पशु चिकित्सा विज्ञान में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी जरूरी है। चयनित उम्मीदवारों की भर्ती कांट्रैक्ट के आधार पर की जाएगी।

IOCL भर्ती 2020: अपरेंटिस की निकली बम्पर भर्ती, ऐसे करें ऑनलाइन आवेदन

आखिरी तारीख

इन पदों पर आवेदन करने की आखिरी तिथि 16 अप्रैल 2020 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आयोग की आधिकारिक वेबसाइट psc.cg.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

उम्र सीमा

आवेदन के लिए न्यूनतम उम्र 21 साल और अधिकतम आयु 40 साल निर्धारित की गई है। आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में नियमानुसार छूट दी जाएगी। बता दें कि उम्र की गणना 1 जनवरी 2020 के हिसाब से की जाएगी।

#Sarkari Naukri: बैंक में निकली बम्पर भर्ती, जानें क्या है आवेदन की तारीख और प्रक्रिया

आवेदन शुल्क

आवेदन के लिए छत्तीसगढ़ के SC/ST/OBC उम्मीदवारों को 300 रुपये शुल्क देना होगा। जबकि सामान्य और अन्य राज्यों के उम्मीदवारों के लिए 400 रुपये फीस तय की गई है।

उम्मीदवार यहां क्लिक करके अधिक जानकारी ले सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Uu5IMQ

No comments:

Post a Comment