Tuesday, March 31, 2020

Sarkari Naukri 2020 :असम पुलिस विभाग में निकली बंपर भर्ती, 49,000 प्रति माह होगी सैलरी, जानिए आवेदन की अंतिम तिथि

नई दिल्ली. सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri) की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए खुशखबरी है। पुलिस विभाग (Police Recruitment 2020) ने युवाओं के लिए सुनहरा मौका है नौकरी पाने का। असम पुलिस विभाग (Assam Police) ने 204 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे हैं। इन जगहों में स्टेनोग्राफर और जूनियर असिस्टेंट के पदों पर योग्य उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। इस भर्ती के लिए इच्छुक अभ्यर्थी 4 अप्रैल 2020 से 4 मई 2020 के बीच आवेदन भर सकते है। आवेदन भरने की अंतिम तिथि 04 मई कर सकता हैं।

इस वैकेंसी के लिए केवल ऑनलाइन ही आवेदन किए जा सकते हैं और अंतिम तारीख के बाद कोई भी एप्लीकेशन मान्य नहीं होगा। असम पुलिस भर्ती के लिए किसी प्रकार का आवेदन शुल्क नहीं देना है। किसी भी वर्ग का उम्मीदवार बिना आवेदन शुल्क के अप्लाई कर सकता है।

204 पदों के लिए विवरण

- जूनियर असिस्टेंट(जिला स्तर)- 170 पद

-जूनियर असिस्टेंट - 15 पद

-स्टेनोग्राफर ग्रेड-III(जिला स्तर) - 19 पद

आयु सीमा

इस भर्ती के लिए आयु सीमा 18 से 38 वर्ष निर्धारित की गई है। हालांकि, एससी, एसटी (H) और एसटी (P) वर्ग के उम्मीदवारों को 5 वर्ष और ओबीसी/ MOBC वर्ग के उम्मीदवारों को 3 वर्ष की छूट मिलेगी। इसके लिए दो चरणों में परीक्षा होगी। पहले चरण में 50 अंकों की लिखित परीक्षा होगी और दूसरे चरण में ओएमआर आधारित प्रैक्टिकल टेस्ट लिया जाएगा। चयनित उम्मीदवारों को 49,000 प्रति माह वेतन दिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2UBBWY1

No comments:

Post a Comment