Monday, March 23, 2020

#Sarkari Naukri: बैंक में निकली बम्पर भर्ती, जानें क्या है आवेदन की तारीख और प्रक्रिया

सरकारी बैंक में नौकरी के मौके का इंतजार कर रहे युवाओं के लिए बेहतरीन मौका आया है। उड़ीसा स्टेट कॉपरेटिव बैंक (Orissa State Co Operative Bank) ने 7 86 पदों पर भर्ती निकाली है। OSCB Recruitment 2020 के तहत योग्य व इच्छुक उम्मीदवार 15 अप्रैल तक आवेदन दाखिल कर सकते हैं। इस भर्ती के तहत ओडिशा राज्य सहकारी बैंक (OSCB), तीन पदों पर (बैंकिंग असिस्टेंट, असिस्टेंट मैनेजर और सिस्टम मैनेजर) उम्मीदवारों को भर्ती करेगा।

योग्यता
इस भर्ती के लिए आवेदन कर रहे उम्मीदवारों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री के साथ-साथ कंप्यूटर के ज्ञान का होना भी अनिवार्य है। हालांकि, तीनों पदों के लिए पात्रता अलग अलग तय की गई है। इसकी पूरी जानकारी आधिकारिक नोटिफिकेश में दी गई है.

ये होनी चाहिए उम्र
आवेदकों के लिए उम्र सीमा 21 वर्ष से लेकर 32 वर्ष तक निर्धारित की गई है। भर्ती के लिए आवेदन कर रहे युवाओं में सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के तौर पर 1000 और आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये देने होंगे।

आवेदन 15 अप्रेल से शुरू
20 मार्च से शुरू हुई आवेदन प्रक्रिया 15 अप्रैल तक चलेगी। हालांकि 30 अप्रैल तक इस भर्ती के लिए फीस जमा की जा सकती है। आवेदन करते समय आपके पास अंकसूची, पासपोर्ट फोटो, सिग्नेचर, रोजगार पंजीयन, जातिप्रमाण पत्र, आधार कार्ड या अन्य कोई पहचान पत्र, मोबाइल नंबर और ईमेल आई डी होनी चाहिए। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।


आधिकारिक नोटिफिकेशन के लिए आप यहां क्लिक करें।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2Utbkai

No comments:

Post a Comment