Wednesday, February 8, 2023

इग्नू का कैंपस प्लेसमेंट 15 फरवरी को होगा आयोजित, स्नातक पास वाले हो सकते हैं शामिल

IGNOU campus placement: इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (इग्नू) ने घोषणा की है कि वह 15 फरवरी को ग्राहक सेवा कार्यकारी, प्रतिलिपि संपादकों और तकनीकी लेखकों के पदों के लिए कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव आयोजित करेगा। प्लेसमेंट ड्राइव के लिए रजिस्ट्रेशन उसी दिन सुबह 9:30 से 10:30 के बीच किया जाएगा और प्री-प्लेसमेंट सुबह 11 बजे बाबा साहेब अम्बेडकर कन्वेंशन सेंटर, इग्नू मैदान गढ़ी कैंपस में होगी। कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव एयर इंडिया SATS और APTARA के लिए आयोजित की जा रही है। APTARA के लिए पात्रता मानदंड में 18 से 45 वर्ष की आयु के बीच होना, स्नातक की डिग्री होना शामिल है। चयन प्रक्रिया में लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के दो दौर शामिल होंगे। जॉब लोकेशन नोएडा में होगी। वहीं अगर बात करें एआईआर इंडिया एसएटीएस के लिए पात्रता मानदंड में न्यूनतम योग्यता स्नातक होना चाहिए। चयन प्रक्रिया में समूह चर्चा और एक साक्षात्कार शामिल होगा। आप को बता दें कि इग्नू कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में केवल इग्नू के छात्र ही भाग ले सकते हैं। कृपया विस्तृत व अधिक जानकारी के लिए ऑफिशल अधिसूचना देखें।

 

एयर इंडिया (SATS) - रुचि रखने वाले और योग्य उम्मीदवार ग्राहक सेवा कार्यकारी के पद के लिए आवेदन कर सकते हैं, जिसमें कुल वार्षिक वेतन 22,520 रुपये के साथ-साथ स्वास्थ्य कवरेज जैसे अतिरिक्त लाभ शामिल हैं। उम्मीदवार को अंतिम चयन के लिए समूह चर्चा और साक्षात्कार के दौर से गुजरना होगा। इस पद के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को सफलतापूर्वक स्नातक पास होना चाहिए। इसके अतिरिक्त, इस पद के लिए पात्र होने के लिए, उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष से कम होनी चाहिए।

 
.

अप्तारा (APTARA) - कॉपी एडिटर और टेक्निकल राइटर के पदों को भरने के लिए उम्मीदवारों की तलाश कर रहा है। आवेदकों के पास किसी भी विषय में स्नातक की डिग्री होनी चाहिए और धाराप्रवाह अंग्रेजी में लिखने में सक्षम होना चाहिए। आवेदक की आयु 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए। उन्हें 20,000 से 30,000 रुपए तक वेतन दिया जाएगा। इग्नू छात्रों के लिए स्नातक, स्नातकोत्तर, मास्टर ऑफ फिलॉसफी, डिप्लोमा, पीजी डिप्लोमा, पीजी डिप्लोमा और डिप्लोमा, पीजी डिप्लोमा और एडवांस सर्टिफिकेट और सर्टिफिकेट कोर्स कराता है।


यह भी पढ़ें - कर्मचारी चयन आयोग (SSC), जेई 2022 परीक्षा आंसर-की हुई जारी, 21 फरवरी से पहले करें डाउनलोड



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/m52Sx03

No comments:

Post a Comment