Thursday, December 19, 2019

RSMSSB librarian exam 2019 : तारीख घोषित, 21 दिसंबर से डाउनलोड करें एडमिट कार्ड

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड, जयपुर (Rajasthan Subordinate and Ministerial Service Selection Board) (RSMSSB) ने लाइब्रेरियन ग्रेड III (Librarian Grade III posts) पद के लिए होने वाली परीक्षा की तारीख जारी कर दी है। आधिकारिक वेबसाइट पर जारी नोटिस के अनुसार, लाइब्रेरियन ग्रेड III परीक्षा (Librarian Grade III exam) 29 दिसंबर, 2019 को सुबह 11 से दोपहर 2 बजे तक आयोजित की जाएगी। जिन उम्मीदवारों ने राजस्थान लाइब्रेरियन ग्रेड III पद (Rajasthan Librarian Grade III Posts) के लिए आवेदन किया था, वे आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर 21 दिसंबर, 2019 से एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकेंगे। एडमिट कार्ड की हार्ड कॉपी पोस्ट के जरिए नहीं भेजी जाएगी।

आधिकारिक नोटिस पढऩे के लिए यहां क्लिक करें

राजस्थान अधीनस्थ और मंत्रालयिक सेवा चयन बोर्ड, जयपुर (Rajasthan Subordinate and Ministerial Service Selection Board) (RSMSSB) ने लाइब्रेरियन ग्रेड 3 पदों के लिए 21 मई, 2018 को आवेदन आमंत्रित किए थे। उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे परीक्षा केंद्रों पर डेढ़ घंटा पहले रिपोर्ट करें ताकि जरूरी सुरक्षा जांच की जा सके। पहचान और तलाशी के उचित सत्यापन के बाद उम्मीदवारों को परीक्षा में बैठने की अनुमति दी जाएगी।

एडमिट कार्ड में दी गई जगह पर उम्मीदवारों को नवीनतम रंगीन पासपोर्ट फोटो चिपकानी होगी और नीला बॉल पेन (blue ball pen) साथ लाना होगा। इसके अलावा और कोई स्टेशनरी सामान को परीक्षा केंद्र के अंदर ले जाने नहीं दिया जाएगा। इसके अलावा, उम्मीदवारों को उपयुक्त फोटो पहचान पत्र साथ लाना होगा। उम्मीदवारों को ड्रेस कोड का भी पालन करना होगा। जो उम्मीदवार तय ड्रेस कोड में नहीं आएंगे, उन्हें परीक्षा केंद्र में प्रवेश नहीं दिया जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2EAYQG4

No comments:

Post a Comment