Thursday, October 10, 2019

SBI SO admit card 2019 जारी, ऐसे कर सकते हैं डाउनलोड

SBI SO admit card 2019 : भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) (SBI) ने विशेषज्ञ कैडर अधिकारी (Specialist Cadre Officer) परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी कर दिया है। जो उम्मीदवार परीक्षा में शामिल होंगे, वे आधिकारिक वेबसाइट पर लॉग इन कर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। एसबीआइ एसओ परीक्षा (SBI SO examination) 20 अक्टूबर, 2019 को आयोजित की जाएगी। एसबीआइ ने पिछले महीने 477 पदों के लिए विज्ञापन निकाला था। जूनियर मैनेजर पद के लिए उम्मीदवारों को वेतन के रूप में 42 हजार 20 रुपए दिए जाएंगे, जबकि
मिडिल मैनेजर स्केल II और III पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को सैलेरी के रूप में क्रमश: 45 हलार 950 रुपए और 51 हजार 490 रुपए दिए जाएंगे। सीनियर मैनेजर ग्रेड ढ्ढङ्क को वेतन के रूप में 59 हजार 170 रुपए दिए जाएंगे।

SBI SO call letter 2019 : ऐसे करें डाउनलोड
-आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर लॉग इन करें

-होमपेज खुलने पर ‘careers’ page के तहत SO admit card download announcement पर क्लिक करें

-एक नया पेज खुलेगा जहां उम्मीदवारों को रजिस्ट्रेशन नंबर, जन्म तिथि आदि जैसी जानकारियां भरनी होंगी

-‘Submit’ पर क्लिक करने या ‘Enter’ प्रेस करने पर स्क्रीन पर डिस्पले हो जाएगा एडमिट कार्ड

-एडमिट कार्ड को डाउनलोड कर उसका प्रिंट आउट ले लें

नौकरी के लिए पात्र होने के लिए उम्मीदवारों को भर्ती परीक्षा में शामिल होना होगा। आधिकारिक नोटिस के अनुसार, 24 पदों के लिए ऑनलाइन टेस्ट 20 अक्टूबर को आयोजित किया जाएगा। जबकि, अन्य पदों को लिए चयनित उम्मीदवारों को सीधे इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। अंतिम रूप से चयनित उम्मीदवारों को नियमित आधार पर नौकरी पर रखा जाएगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2AZCAnj

No comments:

Post a Comment