Friday, July 6, 2018

Rajasthan Police Admit Card – जानें कब जारी होगा कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा का एडमिट कार्ड

Rajasthan Police admit card, rajasthan police, rajasthan police admit card date, rajasthan police constable admit card- राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल्स भर्ती परीक्षा में आवेदन करने वाले लाखों आवेदक अब एडमिट कार्ड जारी होने का इंतजार कर रहे हैं। राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती परीक्षा 14 और 15 जुलाई को राजस्थान के विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की जाएगी। राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जल्द ही जारी कर दिए जाएंगे। एडमिट कार्ड राजस्थान पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/1ptw4pq पर जारी किए जाएंगे। ऐसा कहा जा रहा था कि राजस्थान पुलिस भर्ती परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड अगले सप्ताह जारी हो सकता है। लेकिन ये अब साफ हो गया है कि एडमिट कार्ड अगले एक-दो दिन में जारी किया जा सकता है।

राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले सभी आवेदक एडमिट कार्ड से जुड़ी सभी जानकारी के लिए और नवीनतम अपडेट के लिए समय-समय पर आधिकारिक वेबसाइट को चेक करते रहें। राजस्थान पुलिस कांस्टेबल लिखित भर्ती परीक्षा का ऐडमिट कार्ड ऑनलाइन ही जारी किया जाएगा और इसे किसी भी उम्मीदवार के घर पोस्ट के द्वारा नहीं भेजा जाएगा।

राजस्थान पुलिस ने मई 2018 में कॉन्स्टेबल के 13,142 पदों के लिए भर्तियां निकाली थीं। परीक्षा में शामिल होने के लिए 15 लाख से ज्यादा युवाओं ने आवेदन किया है। इन पदों के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 14 जून 2018 थी। कॉन्स्टेबल के पद पर चयन लिखित परीक्षा और शारीरिक दक्षता परीक्षण और कौशल परीक्षण के आधार पर किया जाएगा।

एडमिट कार्ड एेसे करें डाउनलोड

आवेदन कर्ता अपनी एसएसओ आईडी का उपयोग करके अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट https://ift.tt/1ptw4pq पर जाएं

एक नई विंडो खुलने के बाद टैब 'प्रवेश पत्र' लिंक पर क्लिक करें, अपना एसएसओ आईडी दर्ज करने के बाद राजस्थान पुलिस एडमिट कार्ड 2018 डाउनलोड किया जा सकता है। एडमिट कार्ड का प्रिंट आउट निकाल लें और परीक्षा केन्द्र पर इसे साथ जरूर लेकर जाएं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2KM4tpp

No comments:

Post a Comment