Tuesday, February 4, 2020

SBI Pre-Examination: जूनियर एसोसिएट्स परीक्षा के लिए ट्रेनिंग कॉल लेटर जारी

भारतीय स्टेट बैंक ( State Bank of India ) (SBI) ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर जूनियर एसोसिएट्स (कस्टमर सपोर्ट एंड सेल्स) भर्ती (Junior Associates (Customer Support & Sales) recruitment) के लिए प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग (PET) कॉल लेटर जारी किया है।

एसबीआइ ने एससी / एसटी / अल्पसंख्यक समुदाय के उम्मीदवारों (SC/ST/Religious Minority Community candidates) के लिए कॉल लेटर जारी किया है। जिन उम्मीदवारों ने जूनियर एसोसिएट्स प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग के लिए आवेदन किया है, वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट - sbi.co.in पर जा सकते हैं - अपने कॉल लेटर की जांच और डाउनलोड करने के लिए।


प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग के बारे में आधिकारिक अधिसूचना बैंक अतिरिक्त केंद्रों को जोड़ सकता है या प्रशिक्षण के लिए संकेत दिए गए कुछ केंद्रों को हटा सकता है। पूर्व-परीक्षा प्रशिक्षण के लिए इच्छुक उम्मीदवार अपने पंजीकरण संख्या और पासवर्ड/तिथि दर्ज करके प्रशिक्षण के लिए अपने कॉल पत्र डाउनलोड करें। दिनांक 04.02.2020 से बैंक की वेबसाइट पर। कॉल लेटर की कोई हार्ड कॉपी डाक द्वारा नहीं भेजी जाएगी।


उम्मीदवार अपने एसबीआई जूनियर एसोसिएट्स प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग कॉल लेटर को आधिकारिक वेबसाइट से या नीचे दिए गए सीधे लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को अपने पंजीकरण नंबर और पासवर्ड के साथ लॉगिन करने की आवश्यकता है।


एसबीआई जूनियर एसोसिएट्स प्री-परीक्षा प्रशिक्षण कॉल पत्र डाउनलोड करने के लिए सीधा लिंक https://ibpsonline.ibps.in/


उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि एसबीआई जूनियर एसोसिएट्स प्री-एग्जामिनेशन ट्रेनिंग कॉल पत्र 15 फरवरी, 2020 तक ऑनलाइन उपलब्ध होगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/36XmGYn

No comments:

Post a Comment