Sunday, February 9, 2020

SBI SO Recruitment 2020: आवेदन की अंतिम नजदीक, जल्द करें अप्लाई

SBI SO Recruitment 2020: स्टेट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के रिक्त पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए थे। इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि नजदीक है। आवेदन प्रक्रिया 23 जनवीर 2020 को शुरू हुई थी। आवेदन करने की अंतिम तारीख 12 फरवरी 2020 है। आवेदन करने से पूर्व आधिकारिक नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें। आवेदन, एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक करके भी कर सकते हैं। इसके अलावा नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक भी नीचे दिया गया हैं इसके मदद से आप पूरी डीटेल पढ़ सकते हैं। बता दें कि ऐप्लिकेशन फॉर्म भरने और फीस भुगतान दोनो की अंतिम तारीख 12 फरवरी 2020 है।

SBI SO Recruitment 2020 आवेदन के लिए यहां क्लिक करें
SBI Specialist Officer Recruitment 2020 नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

शैक्षणिक योग्यता
आवेदक के पास कानून की 3 या 5 साल की डिग्री होनी चाहिए। इसके अलावा आवेदक के पास बार काउंसिल ऑफ इंडिया का लाइसेंस और 4 साल का अनुभव होना चाहिए।

चयन प्रक्रिया
उम्मीदवार का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर होगा। लिखित परीक्षा के आयोजन की संभावित तारीख 8 मार्च 2020 है वहीं परीक्षा के ऐडमिट कार्ड डाउनलोड करने की संभावित तारीख 21 फरवरी 2020 है।

एग्जाम पैटर्न
पेपर में रीजनिंग, इंगलिश लैंगवेज और प्रफेशनल नॉलेज सेक्शन से सवाल पूछे जाएंगे। लिखित परीक्षा में प्रफेशनल नॉलेज सेक्शन को छोड़कर बाकी सेक्शन क्वालिफाइंग नेचर के होंगे। हालांकि पेपर क्वालिफाई करने के लिए कितने अंकों की जरुरत होगी यह फैसला बैंक करेगा। सवाल हिंदी और अंग्रेजी में पूछे जाएंगे। लिखित परीक्षा के कॉल लैटर जारी होने की सूचना आवेदकों को एसएमएस और ईमेल के जरिए दे दी जाएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2vZEi8Y

No comments:

Post a Comment