Saturday, February 15, 2020

राजस्थान बोर्ड ने निकाली एक और बंपर भर्ती, जानें पात्रता सहित पूरी जानकारी

Rajasthan Govt Jobs 2020: राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड (RSMSSB) ने जूनियर इंजीनियर के पदों पर बंपर वैकेंसी निकाली हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत सिविल इंजीनियर, इलेक्ट्रिकल इंजीनियर, मेकैनिकल इंजीनियर समेत 1054 पदों पर योग्य उम्मीदवारों की नियुक्ति की जाएगी। RSMSSB की आधिकारिक वेबसाइट पर इनका नोटिफिकेशन जारी किया गया है, जिसके अनुसार इन पदों पर 04 मार्च 2020 से ऑनलाइन आवेदन शुरू होगा। जूनियर इंजीनियर के पदों पर चयनित उम्मीदवारों को 33800 रुपये प्रति माह वेतन मिलेगा यानी 4 लाख रुपये सालाना से ज्यादा सैलरी होगी।

Click Here For Revise Notification

शैक्षिक योग्यता और उम्र

जूनियर इंजीनियर के पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों के पास संबंधित ट्रेड में डिग्री/डिप्लोमा होना जरूरी है। 18 से 40 साल उम्र तक के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं।

आवेदन शुल्क और तारीख

RSMSSB Recruitment 2020 के पदों पर आवेदन प्रक्रिया 4 मार्च 2020 से शुरू होगी। आवेदन करने की आखिरी तारीख 2 अप्रैल 2020 है। इन पदों पर आवेदन करने के लिए जनरल/सामान्य श्रेणी के उम्मीदवारों को 450 रुपये, ओबीसी श्रेणी के उम्मीदवारों को 350 रुपये और SC/ST कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपये रजिस्ट्रेशन फीस का भुगतान करना होगा।

इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट rajasthan.gov.in पर जाकर 4 मार्च से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/2OZnXId

No comments:

Post a Comment